लाइव टीवी

Video: जब सुशांत सिंह राजपूत ने कृति सैनन को कहा 'पास आओ'

News18Hindi
Updated: July 9, 2017, 3:35 PM IST
Video: जब सुशांत सिंह राजपूत ने कृति सैनन को कहा 'पास आओ'
गाने के एक सीन में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन.

'पास आओ' नाम से आया ये गाना अमाल मलिक ने कंपोज किया है.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन का एक नया गाना रिलीज किया गया है. ये किसी फिल्म का नहीं है, बल्कि यह एक सोलो सॉन्ग है जिसे टीसीरीज ने रिलीज किया है.

हाल ही में राब्ता में नजर आए सुशांत और कृति की केमिस्ट्री इस वीडियो में काफी शानदार लग रही है. इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर है. लेकिन सुशांत और कृति ने अभी तक रिश्ते की किसी खबर की पुष्टि नहीं की है.

'पास आओ' नाम से आया ये गाना अमाल मलिक ने कंपोज किया है. इसे अरमान मलिक और प्रकृति कक्कड़ ने मिलकर गाया है. गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं.

'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' गाने में बेहतरीन मूव्स दिखाने के बाद अब इस गाने में सुशांत और कृति की परफॉर्मेंस बेहतरीन है. दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर शानदार लगती है. एक बार कृति खुद अपनी केमिस्ट्री पर खुल कर बात कर चुकी हैं.



उन्होंने कहा, लोगों को सुशांत और मेरे बीच में एक राब्ता नजर आता है. इसलिए हमे साथ में कई ऑफर मिल रहे हैं. सुशांत के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शानदार रहता है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

जग्गा जासूस में अपने किरदार को लेकर रणबीर कपूर का अहम खुलासा

अगर आपको भी साड़ी का शौक है, तो विद्या बालन का ये कलेक्शन जरूर देखें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2017, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...