सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल, फोटो करेगी आपकी आंखों से बातें

फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत.(फोटो साभार: shwetasinghkirti
/Instagram)

फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत.(फोटो साभार: shwetasinghkirti /Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज भी लोगों के जेहन में जिंदा हैं. इस बॉलीवुड एक्टर के निधन के इतने समय बाद भी लोग उनकी यादों से दूर नहीं हो पा रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुरानी फोटो वायरल होती रहती है. सुशांत की जिंदगी और फिल्मों को लेकर तो फैंस की दीवानगी का आलम यह है कि सोशल मीडिया पर सुशांत से संबंधित हर खबर और फोटो-वीडियो (Sushant Singh Rajput’s Photo)  को खंगाल डालते हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के लंबे समय बाद भी फैंस उन्हें भूल नहीं पाए हैं. आए दिन एक्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं. लोग उनकी याद में अलग-अलग सोशल मीडिया पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों सुशांत की फिर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर की खासियत ये है कि इसमें आपको सुशांत की बोलती आंखों का दीदार हो सकेगा.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की एक मोशन पिक्चर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. एक्टर की एक पुरानी फोटो को मोशन पिक्चर में कन्वर्ट किया गया है. सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की इस तस्वीर को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया था. सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अब इसकी मोशन फोटो को जमकर शेयर कर रहे हैं. मोशन फोटो में सुशांत की पलकें झपकती नजर आ रही हैं. फोटो देखकर यही लग रहा है कि सुशांत जिंदा सामने बैठे हैं. इस कलाकारी के लिए Deep Nostalgia App का सहारा लिया गया है.








बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अपने भाई की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. श्वेता ने जो सुशांत के बचपन की तस्वीर पोस्ट की थी उसे फैंस ने खूब पसंद किया था, इसी फोटो को फैंस ने एक मोशन वीडियो में बदल दिया,इस वीडियो में भोली सूरत देखकर किसी को भी प्यार हो जाएगा.



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को सुसाइड कर लिया था. सुशांत सिंह के निधन के कई महीने तक उनकी आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन अभी भी यह साफ नहीं हो पाया है कि इतने जिंदादिल डाउन टू अर्थ, जिंदगी से प्यार करने वाले जबरदस्त एक्टर ने मौत को गले क्यों लगा लिया ?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज