Home /News /entertainment /

SSR Birth Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया ये Video

SSR Birth Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया ये Video

सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हुआ था. (Instagram/rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हुआ था. (Instagram/rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उन्हें याद करते हुए एक थ्रोबैक फोटो और वीडियो (Sushant Singh Rajput Throwback Video) शेयर किया है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत मुस्कुराते हुए रिया चक्रवर्ती के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनका एक थ्रोबैक फोटो और वीडियो (Sushant Singh Rajput Throwback Video) शेयर किया है. रिया चक्रवर्ती ने यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में आप उन्हें सुशांत के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं.

वीडियो में मुस्कुराते हुए सुशांत अपने पैरों को स्ट्रेच करते हुए दिख रहे हैं. बाद में, उन्होंने रिया को गले लगाया. रिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी गोद में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने फोटो के साथ एक दिल का इमोजी भी शेयर किया है.

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि वे सुशांत सिंह को याद करती हैं. वे लिखती हैं, ‘तुम्हें बहुत मिस करती हूं.’ सुशांत सिंह राजपूत अगर आज जिंदा होते तो 36 साल के होते. 14 जून 2020 को एक्टर के निधन से पूरा देश सदमे में चला गया था.

सुशांत सिंह राजपूत कई हिट फिल्मों में आए थे नजर
सुशांत सिंह राजपूत ने मशहूर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. सुशांत ने इसके बाद क्रिटिक्स द्वारा सराही गई और कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्म ‘काई पो चे’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. वे बाद में कई हिट फिल्मों में दिखाई दिए थे.

रिया चक्रवर्ती का ड्रग्स मामले में आया था नाम
सुशांत सिंह राजपूत ‘एम एस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’, ‘सोनचिड़िया’ और ‘छिछोरे’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों से मशहूर हुए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को अक्टूबर 2020 में उनके ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में जमानत दे दी थी.

रिया को जेल में बिताने पड़े थे दिन
अदालत ने इस तर्क को खारिज कर दिया कि मशहूर हस्तियों को ऐसे मामलों में कठोर सजा मिलनी चाहिए, ताकि समाज को कड़ा संदेश दिया जा सके. रिया ने 28 दिन जेल में बिताने के बाद पिछले साल 7 अक्टूबर को भायखला महिला जेल से बाहर कदम रखा था.

Tags: Bollywood Birthday, Rhea chakraborty, Sushant singh Rajput

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर