ट्यूशन पढ़ाते थे सुशांत सिंह राजपूत, पैसे बचाकर किया था ये काम, फोटो में देखें

ट्यूशन पढ़ाते थे सुशांत सिंह राजपूत, पैसे बचाकर किया था ये काम, फोटो में देखें
सुशांत सिंह राजपूत ने ट्यूशन पढ़ाकर खरीदी थी बाइक (Photo Credit-viralbhayani)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक्टिंग में आने से पहले ट्यूशन (Tuition) पढ़ाया करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 22, 2020, 11:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. तब से हर कोई इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहा है कि हमेशा हंसते-मुसकुराते नजर आने वाले अभिनेता सुशांत ने इस तरह का कदम आखिर क्यों उठाया. उनके निधन की चर्चा सोशल मीडिया पर भी है. सुशांत के फैंस पुरानी तस्वीरों, वीडियोज और किस्सों के जरिए उन्हें याद कर रहे हैं. हाल ही में सुशांत से जुड़ी एक तस्वीर और किस्सा सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. सामने आया है कि सुशांत एक्टिंग में आने से पहले ट्यूशन पढ़ाते थे.

सुशांत सिंह राजपूत खुद इंजीनियरिंग के स्टूडेंट रहे हैं. वहीं हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक वो एक समय में इंजीनियरिंग के छात्रों को क्लासेज़ भी देते थे. ये जानकारी विरल भयानी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर की है. उन्होंने इस पोस्ट में ये भी बताया है कि उन्होंने इस ट्यूशन से खुद के लिए थोड़े-थोड़े पैसे बचाए थे और इन पैसों से वो काम कर डाला था, जो कइयों के लिए किसी सपने से कम नहीं है.


बताया जा रहा है कि सुशांत ने ट्यूशन से बचाए पैसों से एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक खरीदी थी. इस मंहगी बाइक को उन्होंने अपने दम पर खरीदा था, तो जरा सोचिए कितने मेहनती थे सुशांत. विरल के इस पोस्ट में सुशांत की एक तस्वीर भी शेयर की गई है, जिसमें वो चश्मा लगाए अलग लुक में नजर आ रहे हैं, उन्होंने ब्लैक शर्ट पहन रखी है और इसी तस्वीर में है उनकी वो महंगी बाइक जो ट्यूशन से बचाए पैसों से खरीदी गई थी.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की प्रार्थना सभा पटना स्थित घर में हुई, सामने आई तस्वीरें

बता दें कि सुशांत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. वो सबसे पहले टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' में नजर आए थे. इसके बाद अंकिता लोखंडे के साथ किए गए टीवी धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से सुशांत को ऐसी शोहरत मिली कि वो सीधा बॉलीवुड में एंटर हो गए. सुशांत की पहली फिल्म थी 2013 में आई 'काई पो छे'. इस फिल्म में उन्हें खूब तारीफें मिली थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज