सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने शेयर किया एक्टर संग अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट, इन विषयों पर हुई थी चर्चा

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो, ईडी और एनसीबी कर रही है.
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो, ईडी और एनसीबी कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने एक्टर संग हुई व्हॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें दोनों साइंस से जुड़े मुद्दे पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 7:25 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 महीने से ज्यादा का समय गुजर चुका है और अभी तक उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं सकी है. एक्टर की मौत मामले में सीबीआई (CBI), एनसीबी (NCB) और ईडी (ED) तीन एजेंसियां छानबीन कर रही हैं. जिनमें एनसीबी एक्टर की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन की जांच में जुटी है तो ईडी एक्टर के खाते से किए गए लेन-देन का ब्यौरा जुटाने में व्यस्त है. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने एक्टर संग हुई व्हॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें दोनों साइंस से जुड़े मुद्दे पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर एक्टर संग हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसे शेयर करते हुए विशाल लिखते हैं- 'जब हम केस में आज नए विकास का इंतजार कर रहे हैं, मैं सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक बौद्धिक चैट की कुछ खूबसूरत यादें शेयर कर रहा हूं. यह याद दिलाता है कि जहां आमने-सामने बैठकर बात करना एक शानदार अनुभव है तो वहीं डिजिटल कम्यूनिकेशन उन्हें याद करने का बेहतरीन तरीका है.'
विशाल के मुताबिक, सुशांत को किताबों से बेहद प्यार था और वह असली बुद्धिजीवी थे. इस स्क्रीनशॉट में विशाल कीर्ति और सुशांत सिंह राजपूत को आपस में नॉन-फिक्शन और लेजेंडरी क्लासिक्स पर चर्चा करते देखा जा सकता है.

बता दें, इससे पहले विशाल कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर भी अपना समर्थन जाहिर किया था. शिबानी दांडेकर के अंकिता लोखंडे पर 'दो सैकेंड का फेम पाने' वाले आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए विशाल ने अंकिता को लेकर समर्थन जाहिर किया था. विशाल कीर्ति के साथ ही टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने अंकिता का सपोर्ट किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज