सुशांत सिंह राजपूत के CA ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया पिछले एक साल में कितना हुआ ट्रांजैक्शन

सुशांत सिंह राजपूत के CA ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया पिछले एक साल में कितना हुआ ट्रांजैक्शन
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सीए संदीप श्रीधर सुशांत सिंह राजपूत का अकाउंट एक साल से ज्यादा वक्त से संभाल रहे हैं. सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट्स से करोड़ों रुपये का ट्रांजैक्शन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 31, 2020, 11:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में बॉलीवुड एक्टर के परिवार ने जब से चुप्पी तोड़ी है, तब से मामले में अब रोज नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. पटना (Patna) में सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर (FIR) के बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की 4 सदस्यीय टीम मामले की जांच के लिए मुंबई (Mumbai) पहुंची हुई है. सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट्स से करोड़ों रुपये का ट्रांजैक्शन किया है. ऐसे में बिहार पुलिस अब सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट्स की डिटेल्स खंगाल रही है. वहीं, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के करीब 1.5 महीने बाद एक्टर के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया. आरोप है कि सुशांत अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपये का ट्रांजैक्शन हुआ है, जबकि सुशांत के सीए का कहना है कि ज्यादा ट्रांजैक्शन नहीं हुआ बल्कि सुशांत के खाते में ज्यादा पैसे थे ही नहीं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर ने बताया कि रिया के खाते में भेजी गई हजार रुपये फीस और रिया की मां द्वारा भेजे गए 33000 रुपयों के अलावा कोई बड़ी ट्रांजैक्शन नहीं हुई है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि सीए संदीप ने बताया कि सुशांत को अपनी लाइफस्टाइल के हिसाब से खर्चे करने होते थे. क्योंकि वह फिल्म स्टार थे तो रेंट, ट्रैवल और शॉपिंग के खर्चे होते थे. संदीप ने बताया कि बीते साल सुशांत की इनकम घट गई थी, उनके खाते में उतना पैसा था ही नहीं जितना एफआईआर में बताया गया है.



ये भी पढ़ें :- 'धोनी की तरह बनना चाहता था सुशांत', अंकिता लोखंडे बोलीं- उसके लिए पैसों से बड़ा पैशन था
उन्होंने बताया कि उनके ऑनलाइन ट्रांजैक्शन विजिबल नहीं हैं और रिया की फैमिली को कोई भी पैसा सीधे तौर पर नहीं भेजा गया.

सीए ने जनवरी 2019 से जून 2020 तक का हिसाब भी बताया.

- 2 करोड़ - कोटक महिंद्रा में टर्म डिपॉजिट

- 3.87- लाख रुपये रेंट

- 61 लाख रुपये- KWA को दिए (टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी )

- 26.40 लाख- उनके लोनावला फार्महाउस का रेंट

- 4.87 लाख रुपये- एक साथ ट्रैवल करने का

- 50 लाख- फॉरेन टूर

- 2.5 करोड़- असम से केरल टूर

- 9 लाख- मिलाप को डोनेशन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading