SSR Case: SC के फैसले के बाद पहली बार सुशांत के लिए बोले अक्षय कुमार, कहा- 'सत्य की हमेशा जीत हो'

SSR Case: SC के फैसले के बाद पहली बार सुशांत के लिए बोले अक्षय कुमार, कहा- 'सत्य की हमेशा जीत हो'
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार नेे ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) को दे दी है. सुप्रीम कोर्ट के इस बड़े फैसले के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 12:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर के बाद बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट कर दुख जताया था. लेकिन इसके बाद फैंस इस बात से हैरान थे कि मामले के इतने बढ़ने के बाद भी सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाले अक्षय कुमार कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने आज जब बड़ा फैसला सुनाया. सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई (CBI) को दे दी है. सुप्रीम कोर्ट के इस बड़े फैसले के बाद अक्षय कुमार का रिएक्शन सामने आया है.

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया और कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने CBI को जांच के निर्देश दिए हैं. सत्य की हमेशा जीत हो. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की हैं.


सुशांत मामले में कोर्ट का फैसला आने के बाद से #CBITakesOver हैश टैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.



सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खुश जताई है. कंगना रनौत ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है. कंगना ने ट्वीट किया, 'इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर्स को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और सामूहिक चेतना देखी है. बहुत शानदार. अब सीबीआई मामला संभालेगी. '

ये भी पढ़ें- SSR Case: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से परिवार खुश, बहन बोलीं- जीत की ओर पहला कदम, CBI पर पूरा भरोसा

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद परिवार द्वारा पटना में दर्ज केस मुंबई ट्रांसफर करने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फैसला सुनाया है. फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने साफ कर दिया कि मामले की जांच CBI करेगी. 35 पन्ने के फैसले में कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच ठीक से नहीं की है. बिहार सरकार को यह मामला सीबीआई को रेफर करने का पूरा अधिकार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज