सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन करीब 9 घंटे की पूछताछ, CBI कल भी बुला सकती है

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन करीब 9 घंटे की पूछताछ, CBI कल भी बुला सकती है
सुशांत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सीबीआई (CBI) ने रविवार को तीसरे दिन करीब 9 घंटे तक पूछताछ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 9:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच जारी है. रविवार को सीबीआई की जांच का दसवां दिन था. डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में सीबीआई ने रविवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्य लोगों से पूछताछ की. केस की मुख्य आरोपी रिया से करीब 9 घंटे पूछताछ हुई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को सीबीआई उन्हें फिर पूछताछ के लिए बुला सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने की आरोपी रिया से पूछताछ का आज तीसरा दिन था.  इससे पहले शुक्रवार को रिया से 10 घंटे और शनिवार को 7 घंटे तक सुशांत से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे.


सुशांत की बहन मीतू को अब सीबीआई ने भेजा समन
वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम अब सुशांत के परिवार से भी पूछताछ करने वाली है. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह को समन भेजकर कल यानी सोमवार को पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस बुलाया गया है. बता दें कि रिया ने मीडिया चैनलों को दिए इंटरव्यू में बताया था कि मीतू 8 जून से 13 जून तक सुशांत के साथ उनके घर पर ही थीं. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि जब सुशांत इतने बीमार थे, तो उनकी बहन सुशांत की मौत से एक दिन पहले कैसे वहां से चली गईं.



सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज