• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई ने लगातार छठे दिन सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की

सुशांत सिंह राजपूत केस: सीबीआई ने लगातार छठे दिन सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की

सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पिठानी. (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पिठानी. (फाइल फोटो)

मुंबई के सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई (CBI) पिछले छह घंटे से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से पूछताछ कर रही है. सीबीआई की टीम इसी गेस्ट हाउस में ठहरी हुई है.

  • Share this:
    मुंबई. सीबीआई (CBI) ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनके साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से बुधवार को लगातार छठे दिन पूछताछ जारी रखी. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पिछले छह घंटे से पिठानी से पूछताछ चल रही है. इसी गेस्ट हाउस में सीबीआई की टीम ठहरी हुई है.

    सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थिति मांट ब्लैंक अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में संदेहास्पद परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. उस समय उनके फ्लैट में पिठानी, रसोइया नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत मौजूद थे. अधिकारी ने बताया कि इस बीच बांद्रा पुलिस का एक दल डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचा और करीब एक घंटे बाद वहां से निकला.

    वहीं सीबीआई के एक और दल ने सरकारी कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया गया था. सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज सिंह के बयान दर्ज किए थे. शनिवार को वे पिठानी, नीरज और सावंत को राजपूत के फ्लैट लेकर गए और 14 जून को अभिनेता के मृत पाए जाने से पहले के घटनाक्रम का दृश्य कृत्रिम तरीके से तैयार किया यानी घर में क्राइम सीन को रिक्रिएट किया. तीनों को रविवार को फिर फ्लैट में ले जाया गया और डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में उनसे पूछताछ की गई.

    सीबीआई टीम के ठिकाने ‘अतिथि गृह’ के बाहर पुलिस ने मीडिया के वाहनों का चालान काटा
    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम मुंबई में जिस अतिथि गृह में रुकी हुई है, उसके बाहर मीडिया संस्थानों के खड़े चार वाहनों का मुंबई यातायात पुलिस ने चालान काट दिया. पुलिस ने यह कार्रवाई कथित तौर पर नो पार्किंग जोन में वाहन खड़े करने पर की.

    यातायत पुलिस के अधिकारी ने बताया कि नो पार्किंग जोन में वाहन खड़े करने पर सोमवार को मीडिया के चार वाहनों का 200-200 रुपए का चालान काटा गया. गौरतलब है कि सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सीबीआई टीम निवास कर रही है. यहीं पर सीबीआई ने सुशांत के घरेलू सहायक नीरज और फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी से लंबी पूछताछ की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज