सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती पर कसा शिकंजा, पूछे ये 10 सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती पर कसा शिकंजा, पूछे ये 10 सवाल
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में सीबीआई ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पहली बार पूछताछ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को मीडिया को बताया था कि, कई एजेंसियों द्वारा जांच की जा रही जांच ‘असहनीय मानसिक यातना’ बन गई है.

सीबीआई को मुंबई में सुशांत केस की जांच करते हुए 7 दिन पूरे हो चुके हैं और शुक्रवार को 8वां दिन है. जांच एजेंसी ने अभी तक सुशांत केस से जुड़े कई अहम लोगों से पूछताछ की है, लेकिन शुक्रवार को एजेंसी पहली बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है.





सूत्रों के अनुसार, सीबीआई टीम की अगुआई करने वाली अधिकारी नूपुर प्रसाद ने रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया. सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत को मानसिक रूप से परेशान किया, उनके खातों से पैसे लिए और जून में उनकी मौत में एक संभावित भूमिका निभाई. सीबीआई रिया के भाई शोविक से भी कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों की मानें तो, रिया और शोविक दोनों से अलग-अलग पूछताछ की जा रही है और दोनों के जवाब में अंतर और विरोध पाए जाने की जांच की जाएगी.
ये हैं वे 10 सवाल जो सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछे -
सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पहला सवाल पूछा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जानकारी उन्हें किसने जानकारी दी और उस वक्त वह कहां थीं?
सुशांत की मौत की खबर सुनकर, क्या आप उनके बांद्रा वाले फ्लैट पर गई थीं? यदि नहीं, तो क्यों? आपने उनका शव कब और कहां देखा?
आप ने 8 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का घर क्यों छोड़ा?
क्या किसी लड़ाई के बाद आप ने सुशांत का घर छोड़ दिया था?
सुशांत सिंह राजपूत के घर छोड़ने के बाद, क्या 9 से 14 जून के बीच उनके साथ कोई बात हुई थी? यदि हां, तो क्या बात हुई थी और यदि नहीं, तो क्यों?
क्या सुशांत सिंह राजपूत ने 8 जून के बाद आप से बात करने की कोशिश की थी? क्या आपने उनकी कॉल और संदेशों को इग्नोर किया? यदि हां, तो क्यों? आपने सुशांत की कॉल को ब्लॉक क्यों किया?
क्या सुशांत सिंह राजपूत ने आपके परिवार के किसी सदस्य तक पहुंचने की कोशिश की? 8 जून के बाद आपके परिवार और सुशांत में कोई कम्यूनिकेशन हुआ था?
सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों और उनके चल रहे इलाज की डिटेल्स मांगी. इसके तहत डॉक्टर, मनोचिकित्सक और दवा के बारे में जानकारी मांगी गई.
रिया चक्रवर्ती, आपका सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ क्या संबंध था?
आपने सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग क्यों की? क्या आपको उसकी मौत में कोई फॉउल प्ले लगता है?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading