ड्रग्स केस: सारा और श्रद्धा के घर पहुंचा समन, दीपिका पादुकोण से 25 सितंबर को होगी पूछताछ

सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण
सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण

सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रही एनसीबी (NCB) ने मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अन्य को समन भेजा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 1:31 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अन्य को समन भेजा है. इसके अलावा एनसीबी ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा (Simone Khambatta) को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

जानिए कब किसकी पेशी
एक अधिकारी ने बताया कि दीपिका पादुकोण को अपना बयान दर्ज कराने के लिए 25 सितंबर को बुलाया गया है, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर जबकि रकुल प्रीत सिंह, सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को 24 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है.


दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी किया गया था तलब


इससे पहले एनसीबी ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था, लेकिन प्रकाश खराब स्वास्थ्य के कारण एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं.



फिल्म 'उड़ता पंजाब' के प्रोड्यूसर मधु मंटेना बयान दर्ज कराने NCB दफ्तर पहुंचे
इस बीच फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' के एक प्रोड्यूसर मधु मांटेना इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंचे. एक अधिकारी ने बताया कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान मंटेना का नाम सामने आया था. साहा से एनसीबी दो दिन से पूछताछ कर रही है. उन्हें बुधवार को भी बुलाया गया है.

गौरतलब है कि एनसीबी कथित तौर पर ड्रग्स खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार कर चुकी है.

('भाषा' इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज