सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने पर रवि किशन बोले- ड्रग्स रैकेट को खत्म करना चाहिए

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने पर रवि किशन बोले- ड्रग्स रैकेट को खत्म करना चाहिए
गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन

भोजपुरी फिल्म स्टार और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) चाहते हैं कि सुशांत मामले में उन्हें विभिन्न तरह से ड्रग्स का डोज दिए जाने की भी जांच होनी चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 1:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच जारी है. इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस केस में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है. वहीं, सुशांत केस में ड्रग एंगल जुड़ने पर बीजेपी (BJP) सांसद और फिल्म एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने आश्चर्य व्यक्त किया. उनका कहना है कि ऐसा नहीं है कि वह नहीं जानते थे कि बॉलीवुड में ड्रग्स लिया जाता है लेकिन बॉलीवुड में ड्रग्स का बड़ा रैकेट है, इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी.

सुशांत को ड्रग्स का डोज दिए जाने की भी होनी चाहिए जांच
भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन चाहते हैं कि सुशांत मामले में उन्हें विभिन्न तरह से ड्रग्स का डोज दिए जाने की भी जांच होनी चाहिए. उनका कहना है कि ड्रग लेने के बाद आदमी की दिमागी स्थिति अस्थिर हो जाती है और वह काफी समय तक सोया रहता है और नशे की स्थिति में उससे कहीं भी साइन करवाया जा सकता है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में इस एंगल पर भी जांच होनी चाहिए.


ड्रग्स रैकेट को तोड़ा जाना चाहिए


गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन का कहना है कि बॉलीवुड सहित देशभर में हजारों हजार करोड़ का ड्रग्स रैकेट चल रहा है. सुशांत सिंह मामले से इस तरह के रैकेट उजागर हो रहे हैं और इस रैकेट को तोड़ना और खत्म करना चाहिए. रवि किशन का कहना है कि ड्रग काफी खर्चीला होता है और यह हमारे युवा वर्ग को खोखला भी कर रहा है. वे ड्रग्स रैकेट के पीछे पड़ोसी मुल्क के भी हाथ होने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.

(विनीत कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading