सुशांत के पिता के वकील का आरोप, रिया चक्रवर्ती को मिल रही है मुंबई पुलिस से मदद

सुशांत के पिता के वकील का आरोप, रिया चक्रवर्ती को मिल रही है मुंबई पुलिस से मदद
फोटो साभार- @sushantsinghrajput/rhea_chakraborty/Instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने इस मामले में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. पिछल 1.5 महीने से जांच कर रही मुंबई पुलिस मामले की जांच में अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई हैं. मुंबई पुलिस की जांच से नाखुश सुशांत के परिवार ने चुप्पी तोड़ी और एक्टर के पिता केके सिंह (KK Singh) ने पटना के राजीव नगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए. जांच के लिए पुलिस मुंबई पहुंची तो रिया के वकील ने वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी और पटना में दर्ज मामले की जांच मुम्बई में ट्रांसफर करने की मांग की है. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस में कोई व्यक्ति रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने पीटीआई से कहा कि अगर वह (रिया चक्रवर्ती) शीर्ष अदालत में पहुंची हैं तो उन्हें सीबीआई जांच की याचिका दायर करनी चाहिए थी. एफआईआर पटना में दर्ज की गई है, अब उसने (रिया) सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर मुंबई में रहने और जांच को स्थानांतरित करने की मांग की है. उन्होंन कहा कि अब इससे ज्यादा और क्या सबूत चाहिए, मुंबई पुलिस में कोई उसकी मदद कर रहा है.





एक न्यूज चैनल से बात करते हुए, उनके वकील ने मामले में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए. विकास सिंह ने बताया कि सुशांत के परिवार ने सुशांत के निधन से चार महीने पहले फरवरी में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में, परिवार ने आरोप लगाया था कि सुशांत एक बुरी कंपनी में है और उन्हें डर है कि उसके साथ कुछ अनहोनी हो सकती है. परिवार ने मुंबई पुलिस से अभिनेता पर नजर रखने का आग्रह किया था.
ये भी पढ़ें- 2 कंपनियों के डायरेक्टर थे सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती के पिता के फ्लैट पर रजिस्‍टर्ड थीं कंपनियां

वकील ने यह भी कहा कि सुशांत के परिवार ने मुंबई में भी रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने परिवार को बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम लेने के लिए मजबूर किया. उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, अगर हम सीधे तौर पर उन्हें जिम्मेदार नहीं मानते तो हमें प्रोडक्शन हाउस का नाम क्यों देना चाहिए? अप्रत्यक्ष रूप से शायद उनकी कुछ भागीदारी हो सकती है लेकिन हमारे कहने का यह आधार नहीं हो सकता है. आप रिया को भूल जाते हैं और बड़े प्रोडक्शन हाउस के पीछे पड़ जाते हैं.

आपको बता दें कि शुरू में बिहार पुलिस भी मामले में एफआईआर दर्ज करने को लेकर थोड़ा झिझक रही थी, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हस्तक्षेप के बाद ऐसा किया. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि पटना पुलिस इस ममाले की जांच करे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading