सुशांत सिंह राजपूत केस: कंगना रनौत ने पूछा- पूछताछ के लिए मुझे सम्मन तो करण जौहर को क्यों नहीं?

सुशांत सिंह राजपूत केस: कंगना रनौत ने पूछा- पूछताछ के लिए मुझे सम्मन तो करण जौहर को क्यों नहीं?
कंगना रनौत.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर 'बेशर्म भाई-भतीजावाद' करने का आरोप लगाया है. सीरीज में किए गए ट्वीट्स में कंगना की टीम ने पूछा है कि करण जौहर (Karan Johar) के बजाय उनके प्रबंधक को सम्मन जारी कर क्यों बुलाया गया?

  • Share this:
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Maharashtra Home Minister Anil Deshmukh) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Case) के मामले में करण जौहर (Karan Johar) के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर 'बेशर्म भाई-भतीजावाद' करने का आरोप लगाया है. सीरीज में किए गए ट्वीट्स में कंगना की टीम ने पूछा है कि करण जौहर (Karan Johar) के बजाय उनके प्रबंधक को सम्मन जारी कर क्यों बुलाया गया?

कंगना की टीम ने आरोप लगाया कि करण जौहर को जांच से इसलिए दूर रखा गया है, क्योंकि वे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) के 'सबसे अच्छे दोस्त' हैं. टीम ने इससे यह भी लिखा है कि मुंबई पुलिस एसएसआर की हत्या की जांच का मजाक बनाना बंद करे.
कंगना की टीम ने मुंबई पुलिस पर समन जारी करने में भी बेशर्मी से भाई-भतीजावाद करने का आरोप लगाया. टीम ने ट्वीट में लिखा है, 'कंगना को पूछताछ के लिए सम्मन जारी किया गया है, उनके मैनेजर को नहीं लेकिन दूसरी तरफ करण जौहर की बजाय उनके मैनेजर को सम्मन जारी किया गया है, क्योंकि वे सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे के अच्छे दोस्त हैं, इसलिए क्योंकि साहेब को परेशानी ना हो.'

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने रविवार को एएनआई को बताया था कि, 'कल, महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और हम बाद में करण जौहर के मैनेजर को भी बुलाएंगे. अगर जरूरत पड़ी तो सुशांत सिंह राजपूत मामले में करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.' उन्होंने पहले ही कहा था कि पुलिस इन आरोपों पर गौर करेगी कि सुशांत को फिल्म उद्योग में ब्लैकलिस्ट कर दिया गया था.



35 से अधिक लोगों के दर्ज किए जा चुके हैं बयान
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में पाई गई थी. उनकी कथित आत्महत्या के मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है. मुंबई पुलिस इस मामले में 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. कंगना ने पहले सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 'सुनियोजित हत्या' बताया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि, सुशांत को फिल्म इंडस्ट्री से बाहर करने और उनकी उपलब्धियों को नजरअंदाज करने के लिए उसे साइडलाइन कर दिया गया था. उन्होंने कुछ 'लैपडॉग जर्नलिस्ट’ पर भी अंगुली उठाई थी, जो उनके खिलाफ 'ब्लाइंड आइटम’ यानी निराधार खबरें लिख रहे थे और उन्हें अपनी खबरों में 'विक्षिप्त’ और ‘व्यसनी’ के रूप में चित्रित कर रहे थे.

सुशांत कि फिल्म जानबूझकर नेटफ्लिक्स पर डंप कर दी
हाल ही में, एक साक्षात्कार में, कंगना ने करण जौहर पर सुशांत सिंह राजपूत को फ्लॉप स्टार घोषित करने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने नेटफ्लिक्स पर सुशांत की फिल्म 'ड्राइव’ एक तरह से डंप कर दी, केवल यह दिखाने के लिए कि उन्हें फिल्म के लिए खरीदार नहीं मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading