कंगना रनौत बोलीं, 'सुशांत की मौत के बारे में अपने दावे साबित नहीं कर पाई तो लौटा दूंगी पद्मश्री'

कंगना रनौत बोलीं, 'सुशांत की मौत के बारे में अपने दावे साबित नहीं कर पाई तो लौटा दूंगी पद्मश्री'
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत के निधन के बाद सबसे पहले गैंगबाजी और परिवारवाद के खिलाफ मोर्चा खोला.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में दावा किया है कि अगर वह मामले की जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाईं तो वह अपना पद्मश्री वापस (Kangana Ranaut Vouches To return Padma Shri) करने के लिए तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 18, 2020, 10:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड के मामले के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में फैले नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर पूरे देश में गुस्सा नजर आ रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी गंभीर बहस छिड़ी हुई है. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत के निधन के बाद सबसे पहले गैंगबाजी और परिवारवाद के खिलाफ मोर्चा खोला. कंगना ने जैसे ही इस मोर्चे को खोला तो कई बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन उन्हें मिला. हाल ही में कंगना ने दावा किया है कि अगर वह मामले की जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाईं तो वह अपना पद्मश्री वापस (Kangana Ranaut Vouches To return Padma Shri) करने के लिए तैयार हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने घर मनाली में हैं. हाल ही में 'पंगा क्वीन' कंगना ने रिपब्लिक टीवी को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया, क्योंकि मैं इन दिनों मनाली में हूं, इसलिए मैंने उनसे कहा कि क्या आप किसी को मेरे बयान के लिए मनाली भेज सकते हैं? लेकिन इसके बाद मुझे पुलिस ने संपर्क नहीं किया.

इस बातचीत में कंगना ने दो टूक कहा- मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है और उसको मैं साबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. क्योंकि फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं.



कंगना ने आगे कहा कि मैं वो इंसान नहीं हूं जो ऐसा कुछ कहने के लिए रिकॉर्ड (बयान) देने के लिए जाएगा. उन्होंने कहा मैंने जो कुछ कहा है वो सार्वजनिक है.
आपका बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कंगना की टीम की ओर से ट्विटर पर डाले गए एक वीडियो में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि सुशांत की मौत कोई सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान मर्डर है. कंगना ने कहा, "सुशांत ‌सिंह राजपूत कई इंटरव्यूज में ये कह चुके थे कि उन्हें इंडस्ट्री अपना नहीं रही है. जबकि वो लगातार अच्छी फिल्में कर रहे थे." कंगना ने ये भी कहा, "सुशांत की पहली फिल्म (काय पो चे) को फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने इज्जत नहीं दी. इसके बाद 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' या 'छिछोरे' को भी वैसा सम्मान नहीं दिया गया, जैसा उसे मिलना चाहिए. जबकि 'गली बॉय' जैसी वाहियात फिल्म को इतने सारे अवॉर्ड दिए गए.



कंगना का कहना है कि सुशांत को इस इंडस्ट्री के लोगों ने सात सालों के करियर में वो मान्यता नहीं दी जिसके वो हकदार थे. कंगना ने यह आरोप भी लगाया कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका प्लान मर्डर हुआ है. क्योंकि आज लोग मुझे भी ऐसे मैसेज कर रहे हैं कि बहुत कठिन समय चल रहा है तुम कोई ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना. आखिर इस तरह के मैसेज का क्या मतलब है. क्यों मेरे दिमाग में सुसाइड कर लेने जैसी बात डाली जा रही है.

ये भी पढ़ें- शेखर कपूर-अपूर्व असरानी ने दिया आर बाल्की को जवाब, बोले- 'आलिया-रणबीर ही नहीं हैं बेस्ट एक्टर्स'

कंगना ने आरोप लगाया कि बहुत से लोगों को संजय दत्त का एडिक्‍शन क्यूट लगता है जबकि इंडस्ट्री में बाहर से आए लोगों को लेकर कहानियां बनाई जाती हैं. उन्होंने कहा कि आखिर क्यों उनके नाम पर छह केस दर्ज कराए गए ताकि वो परेशान रहें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज