SSR CASE: आमिर खान-अनुष्का शर्मा की चुप्पी पर बोलीं 'पंगा गर्ल'- साथ काम किया लेकिन आवाज नहीं उठाई

SSR CASE: आमिर खान-अनुष्का शर्मा की चुप्पी पर बोलीं 'पंगा गर्ल'- साथ काम किया लेकिन आवाज नहीं उठाई
कंगना ने आगे कहा कि पूरी इंडस्ट्री एक गैंग के रूप में काम करती है.

आमिर खान (Aamir Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'पीके' में काम कर चुके हैं. यहीं वजह है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनकी चुप्पी पर सवाल खड़े किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 7:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच सीबीआई द्वारा की जाने को लेकर बुधवार (19 अगस्त) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का बड़ा फैसला आया. कोर्ट के इस फैसले के बाद सुशांत का परिवार और फैंस काफी खुश हैं, उन्हें यकीन हैं कि अब सुशांत को न्याय मिल सकेगा. कोर्ट के इस फैसले पर जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अक्षय कुमार, कृति सेनन, नाना पाटेकर आदि कई सेलेब्स ने खुशी जताई. वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड (Bollywood) की ऐसी कई दिग्गज हस्तियां हैं, जिन्होंने इस मामले पर अभी भी चुप्पी साधी हुई हैं. इसी चुप्पी को लेकर बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' यानी कंगना रनौत ने बॉलीवुड स्टार्स पर भी सवाल खड़े किए हैं. इस मामले में कंगना ने आमिर खान (Aamir Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर निशाना साधा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार सुशांत के लिए इंसाफ के मांग कर रही हैं. हाल ही में एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कई बॉलीवुड स्टार्स पर भी सवाल खड़े किए हैं, जिन्होंने सुशांत सिंह केस को लेकर चुप्पी साधी हुई है. उन्होंने कहा, फिल्म इंडस्ट्री से किसी ने भी सीबीआई जांच की मांग नहीं की. यहां तक कि आमिर खान ने भी सुशांत के लिए अपनी आवाज नहीं उठाई, जबकि दोनों फिल्म पीके में साथ काम कर चुके हैं.

कंगना ने आगे कहा, पूरी इंडस्ट्री एक गैंग के रूप में काम करती है. अगर आमिर ने आवाज नहीं उठाई तो अनुष्का शर्मा ने भी ऐसा ही किया.  इसके अलावा उन्होंने सुशांत की मौत के मामले में आवाज न उठाने के लिए उदाहरण के तौर पर आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का भी नाम लिया.



कंगना यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा- एक एक्टर की मौत के बाद इंडस्ट्री में उसके साथ काम करने वाले न्याय के लिए कुछ नहीं बोलते हैं. उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद अब कुछ लोगों ने चुप्पी जरूर तोड़ी हैं, लेकिन अभी भी कई लोग छिपे बैठे हैं.
ये भी पढ़ें- SSR Case: SC के फैसले के बाद पहली बार सुशांत के लिए बोले अक्षय कुमार, कहा- 'सत्य की हमेशा जीत हो'

आपको बता दें कि साल 2014 में राजकुमारी हिरानी की फिल्म पीके रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने आमिर खान और अनुष्का शर्मा के साथ काम किया था. इस फिल्म में सुशांत ने कैमियो किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज