सुशांत सुसाइड केस: महेश भट्ट के बाद अब करण जौहर से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर (Photo Credit- Karanjohar/Instagram)

सुशांत सुसाइड केस (Sushant Sucide Case) में धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के सीईओ अपूर्व मेहता से भी आज पूछताछ होनी है. धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत के बीच 'ड्राइव' फिल्म को लेकर हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी पुलिस ने मंगवाई है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) हर पहलू की जांच में जुटी है. लगातार तेज हो रही सीबीआई जांच की मांग के बीच मुंबई पुलिस की पूछताछ जारी है. इस केस को सुलझाने के लिए पुलिस सुशांत के परिवार, डॉक्टर, करीबी दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bahtt) से भी पुलिस ने पूछताछ की है. वहीं अब खबर है कि महेश भट्ट के बाद पुलिस निर्माता-निर्देशक करण जौहर से पूछताछ करने की तैयारी में है. इस मामले में आज पुलिस धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ करने वाली हैं.

    न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई पुलिस इस हफ्ते के अंत तक करण जौहर से पूछताछ पूछताछ कर सकती है. वहीं, आज (मंगलवार) धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ होनी है. धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत के बीच 'ड्राइव' फिल्म को लेकर हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी पुलिस ने मंगवाई है.



    दरअसल, मीडिया रिपोट्स और पुलिस जांच के दौरान कुछ ऐसी बातें सामने आई हैं कि सुशांत ने जब धर्मा प्रोडक्शन के साथ फिल्म ड्राइव (DRIVE) की थी, तो उस दौरान सुशांत और धर्मा प्रोडक्शन के बीच अनबन हुई थी. सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने पुलिस पूछताछ में करण जौहर और सुशांत के बीच हुई अनबन का जिक्र किया था.

    इसके साथ ही फिल्म ड्राइव के ओटीटी फ्लैटफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर किए गए फैसले से भी सुशांत नाराज थे. अब पुलिस इस मामले में ये जांचने की कोशिश में है कि क्या ये कॉन्ट्रैक्ट में था या फिर बाद में ये फैसला लिया गया.

    आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने फिल्ममेकर महेश भट्ट से करीब 2.30 घंटे पूछताछ कर उनके बयानों को दर्ज किया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान उनसे सुशांत सिंह राजपूत के बॉलीवुड करियर को लेकर कई सवाल किए गए. महेश भट्ट सांताक्रुज पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां, डीसीपी ने खुद उनसे पूछताछ की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.