सुशांत सिंह राजपूत केस: NCB ने मुंबई और गोवा में की छापेमारी, 6 और गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले की जांच एनसीबी का विशेष जांच दल (SIT) कर रहा है. रविवार को एनसीबी (NCB) ने पहले से गिरफ्तार लोगों के अलावा 6 और लोगों को अरेस्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले की जांच कर रहे नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने शनिवार को मुंबई और गोवा में कई स्थानों पर छापे मारे और छह लोगों को गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मध्य मुंबई और पश्चिमी उपनगरों में कुछ स्थानों पर छापे मारे गए. करम जीत सिंह आनंद (23) नामक एक व्यक्ति को ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि आनंद के पास से गांजा, चरस आदि प्रतिबंधित पदार्थ जब्त किए गए.

    अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने गांजा के संदिग्ध आपूर्तिकर्ता डेवन एंथनी फर्नांडीस (Devon Anthony Fernandes) और दादर से दो अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया. तीनों के पास से 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही अंकुश अरेंजा (Ankush Arenja) नामक व्यक्ति को उपनगर पवई से दबोचा गया.

    अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के अधिकारियों ने अरेंजा के पास से 42 ग्राम चरस और 1,12,400 रुपए बरामद किए. एक अन्य छापे में, एनसीबी ने क्रिस कोस्टा को गोवा से गिरफ्तार किया. एनसीबी की टीम ने इससे पहले इस मामले में अनुज केशवानी को गिरफ्तार किया था. अधिकारी ने बताया कि छापे का नेतृत्व क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े कर रहे थे.

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े नशीले पदार्थों के मामले की जांच एनसीबी का विशेष जांच दल (एसआईटी) कर रहा है. इस मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार किया गया है.





    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.