सुशांत सिंह राजपूत केस: लगातार चौथे दिन CBI ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत केस: लगातार चौथे दिन CBI ने रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में पिछले 9 दिनों में सीबीआई (CBI) ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और एक्टर के स्टाफ से गहराई से पूछताछ की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 8:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर शिकंजा कसने की हरसंभव कोशिश कर रही है. सीबीआई ने सोमवार को लगातार चौथे दिन रिया को पूछताछ के लिए तलब बुलाया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

पिछले 9 दिनों में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और एक्टर के स्टाफ से गहराई से पूछताछ की है. पिछले 3 दिनों में सीबीआई की टीम ने रिया चक्रवर्ती से 26 घंटे पूछताछ की है. उसके बाद भी सोमवार को चौथे दिन सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को फिर से पूछताछ के लिए गेस्ट हाउस बुलाया है. सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में ही सीबीआई की जांच टीम रुकी हुई है.

अधिकारी ने बताया कि राजपूत के खानसामा नीरज सिंह भी सुबह यहां पहुंचे थे. रविवार को सीबीआई के दल ने रिया चक्रवर्ती से करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को करीब दस घंटे पूछताछ की थी. शोविक से सीबीआई बृहस्पतिवार से पूछताछ कर रही है.



अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय रिया सुबह करीब 11 बजे अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचीं. उनकी कार के साथ ही उनकी सुरक्षा में लगा मुंबई पुलिस का वाहन भी पहुंचा.


रिया पर है आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
रविवार को सीबीआई ने रिया से व्हाट्सऐप पर की गई ड्रग चैट, सुशांत के डॉक्टर, इलाज, दवाई और उनके पैसों के बारे में पूछताछ की थी. आपको बता दें कि रिया पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. अधिकारी ने बताया कि रिया के भाई शोविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था.

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तक ड्रग्स कैसे पहुंचती थी. उन्होंने बताया कि रिया तक ड्रग्स पहुंचाने में कौन-कौन लोग शामिल थे.

सिद्धार्थ ने पूछताछ में सीबीआई को बताया कि रिया चक्रवर्ती डायरेक्ट ड्रग्स तस्करों के संपर्क में नहीं रहती थीं. वे परोक्ष रूप से ऐसे ड्रग्स तस्करों के संपर्क में थीं, जिनके बॉलीवुड में अच्छे संबंध हैं और जो इस नेटवर्क को अच्छे से समझते हैं. पिठानी के मुताबिक, गौरव आर्या से पूछताछ के बाद कई और चीजें साफ हो पाएंगी. सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती कभी सीधे ड्रग्स और मारिजुआना नहीं खरीदती थीं, बल्कि वह नीरज, दीपेश, सैमुअल मिरांडा और केशव आदि से ड्रग्स मंगाया करती थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज