सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार, जल्द होगी इनसे पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार, जल्द होगी इनसे पूछताछ
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के डॉक्टरों से पूछताछ बाकी है और जल्द ही उन्हें बांद्रा के पुलिस स्टेशन में बुलाया जा सकता है.

  • Share this:
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) असमय ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनके फैंस इसे आसानी से स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की असामयिक मौत की मुंबई पुलिस जांच कर रही है.

जांच अधिकारी सुशांत के ब्लड सैंपल की जांच रिपोर्ट और उसके घर से जब्त की गई वस्तुओं की फॉरेंसिक रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं. पुलिस बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत के कॉल डेटा के रिकॉर्ड को भी खंगाल रही है. मीडिया में छपी खबरों के अनुसार सुशांत कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.

15 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है पुलिस
मुंबई पुलिस अब तक इस मामले में सुशांत के पिता, दोस्तों, घर के कर्मचारियों, कानूनी सलाहकारों और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित 15 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. पिंकविला के अनुसार पुलिस को सुशांत के खून के नमूनों की जांच रिपोर्ट के साथ-साथ उसके घर से जब्त की गईं वस्तुओं की फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट का इंतजार है. इससे पुलिस अधिकारियों को जांच में आग बढ़ने में मदद मिलेगी. जोन IX के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार, पुलिस ने सुशांत के मैनेजर्स के बयान भी दर्ज कर लिए हैं. पुलिस ने यशराज फिल्म्स (YRF) के साथ सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी रख ली है. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत के डॉक्टरों से पूछताछ बाकी है और जल्द ही उन्हें बांद्रा के पुलिस स्टेशन में बुलाया जा सकता है.




ये भी पढ़ें

International Yoga Day 2020: मलाइका अरोड़ा से शिल्पा शेट्टी तक, सितारों ने शेयर किए Videos

सुशांत सिंह राजपूत अधूरी छोड़ गए ये फिल्म, दोस्त ने पोस्टर रिलीज कर कहा- मैं पूरी करूंगा

आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म पर छिड़ी है अब तक की सबसे बड़ी बहस
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से भेदभाव से लेकर भाई-भतीजावाद, बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे सवाल अभिनव सिंह कश्यप, कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha), निर्माता निखिल दिवेदी के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी और खेल जगत की बबीता फोगाट जैसे तमाम लोगों ने उठाए हैं.

अभिनव के अलावा शेखर कपूर जैसे फिल्म डायरेक्टर और कई राजनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत को प्रोफेशनल तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं. अनुपम खेर, कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, साहिल खान जैसे कई ऐक्टर्स इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल की कहानी बता चुके हैं. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी ट्वीट करके आरोप लगाया था कि छिछोरे के बाद से सुशांत सिंह राजपूत से 6 या 7 फिल्में छीन ली गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज