सुशांत स‍िंह राजपूत के कुक से फ‍िर 6 घंटे चली पूछताछ, बहन से भी आज दोबारा पूछे जाएंगे कई न‍िजी सवाल

सुशांत स‍िंह राजपूत के कुक से फ‍िर 6 घंटे चली पूछताछ, बहन से भी आज दोबारा पूछे जाएंगे कई न‍िजी सवाल
सुशांत ने 14 जून को आत्‍महत्‍या की थी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनके कुक नीरज से पुल‍िस ने पूरे 6 घंटे दोबारा पूछताछ की है. पुलिस ने 14 जून को आत्महत्या से पहले के तीन दिन यानी 11 जून से 14 जून के बीच हुई हर छोटी बड़ी जानकारी मांगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 12:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आज इस दुनिया से अलव‍िदा कहे पूरा एक महीना हो गया है. लेकिन बॉलीवुड के इतने बड़े एक्‍टर को आत्‍महत्‍या जैसा कदम क्‍यों उठाना पड़ा, या वो कौन सी वजह थी कि सुशांत ने ज‍िंदगी की जगह मौत को चुना, इन सवालों पर पुल‍िस अब तक कोई पुख्‍ता जानकारी सामने नहीं रख पाई है. ऐसे में खबर आ रही है कि अब मुंबई पुलिस ने सुशांत के कुक नीरज से फ‍िर से पूछताछ की है. आत्‍महत्‍या से तीन द‍िन पहले से आखिर सुशांत ने क्‍या किया, क्‍या खाया जैसी हर छोटी-छोटी जानकारी तक पुलिस ने कुक से हांस‍िल की है.

सुशांत के कुक नीरज से तकरीबन 6 घंटे चली पूछताछ में पुलिस ने 14 जून को आत्महत्या से पहले के तीन दिन यानी 11 जून से 14 जून के बीच हुई हर छोटी बड़ी जानकारी मांगी. इस पूछताछ में सुशांत की बातचीत किससे हुई, खानेपीने से लेकर सभी चीजों की डिटेल्ड जानकारी ली गई है. वहीं इसके साथ ही जानकारी सामने आई है कि सुशांत सिंह की बहन मीतू को भी आज यानी मंगलवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पुलिस उनसे 14 जून से पहले के 3 महीने में अपने भाई से हुई बातचीत, मुलाकात, उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से संबंधों, झगड़े जैसी हर छोटी-बड़ी चीज पर पूछताछ करने की तैयारी में है. सुशांत की बहन का बयान दूसरी बार दर्ज किया जाएगा.

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide, Sushant Singh Rajput Final Postmortem Report, Sushant Singh Rajput Postmortem Report, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, बॉलीवुड, Bollywood, Kriti Senon Sushant Singh Rajput affair, Sushant Singh Rajput Suicide, Sushant Singh Rajput Postmartam Report, Sushant Singh Rajput Girlfriend, Sushant Singh Rajput Marriage, social media, viral news, viral video, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, कृति सेनन, कॉफी विद करण, सुशांत सिंह राजपूत, कृति ने बताया सुशांत को बेस्ट एक्टर, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)




बता दें कि आज सुशांत की मौत को 1 महीना हो गया है और ऐसे में सुशांत के कई करीबी लोग उनके ल‍िए अपना प्‍यार सोशल मीडिया पर जता रहे हैं. सुशांत के करीबी दोस्‍त और उनकी आखिरी फिल्‍म के न‍िर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के साथ की कई तस्‍वीरें साझा करते हुए ल‍िखा है, 'आज तुझे गए 1 महीना हो गया. अब तो तू फोन भी नहीं करेगा..' वहीं सुशांत की जिंदगी में लंबे समय तक रहीं उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भगवान के आगे जलते हुए द‍िये की तस्‍वीर साझा की है और उन्‍हें 'ईश्‍वर का बच्‍चा' कहा है.
सुशांत सिंह राजपूत अपनी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ.


आज ही के द‍िन सुशांत के जाने के बाद पहली बार उनकी कथित गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत से जुड़ा एक इमोशनल पोस्‍ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इतना ही नहीं, सुशांत की मौत के बाद उनकी हर तस्‍वीर अपने सोशल मीडिया से हटाने वाली र‍िया ने सुशांत के साथ की अपनी दो बेहद खूबसूरत और अनदेखी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर की हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading