Sushant Singh Rajput Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने CBI जांच शुरू कराने के लिए नियुक्त किया वकील

Sushant Singh Rajput Case: सुब्रमण्यम स्वामी ने CBI जांच शुरू कराने के लिए नियुक्त किया वकील
सुशांत सिंह राजपूत और सुब्रमण्यम स्वामी.

बीजेपी (BJP) सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या के मामले में सीबीआई जांच (CBI Investigation) के लिए जरूरी दस्तावेज जुटाने के लिए एक वकील नियुक्त किया है.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. 14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनके फैंस और बॉलीवुड के कुछ कलाकार उनके इस दुखदायी तरीके से जाने को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें भूलने को तैयार नहीं है.

मुंबई पुलिस सुशांत की संदेहास्पद मौत के मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में अब तक 34 लोगों का बयान दर्ज कर चुकी है, लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी ठोस सबूत के मिलने का दावा नहीं किया है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के कुछ दोस्त, उनके चाहने वाले उनकी कथित संदेहास्पद मौत की सीबीआई जांच (CBI Investigation) की कई दिनों से मांग कर रहे हैं.

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत की आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी करने में जुट गए हैं. उन्होंने इसके लिए एक वकील भी नियुक्त कर दिया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, 'मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथ‍ित आत्‍महत्‍या मामले में सीबीआई जांच या पीआईएल के लिए जरूरी प्राइमरी इविडेंस और कागजात जुटाने को कहा है.' ट्विटर पर भी #CBIForSonOfBihar ट्रेंड में आ चुका है. ट्विटर पर कई लोगों ने बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के सीबीआई जांच के लिए की गई पहल की सराहना की. लोग सुब्रमण्यम स्वामी को धन्यवाद दे रहे हैं.
स्वामी ने इशकरन सिंह भंडारी को इस मामले को देखने के लिए वकील नियुक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लोगों से रिलेवेंट इंफॉर्मेशन शेयर करने की अपील की है. वकील ने कहा कि, चीजें पुख्ता हों तभी कोर्ट जाना चाहिए. आप अपने प्यार में, दुख में अगर ऐसी चीजें 20-20 बार भेजेंगे, जो रिलेवेंट इंफॉर्मेशन नहीं तो मैं पढ़ नहीं पाऊंगा और रिलेवेंट चीजें छूट जाएंगी. केस इमोशन से नहीं जीता जाता, कानून से जीता जाता है.'




सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से भेदभाव से लेकर भाई-भतीजावाद (Nepotism), बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं.

ऐसे सवाल अभिनव सिंह कश्यप, कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा, निर्माता निखिल दिवेदी के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी और खेल जगत की बबीता फोगाट जैसे तमाम लोगों ने उठाए हैं. अभिनव के अलावा शेखर कपूर जैसे फिल्म डायरेक्टर और कई राजनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत को प्रोफेशनल तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं.

 सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज
वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading