Home /News /entertainment /

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़, पहले ही विकिपीडिया पर अपडेट हो गया था मौत का समय!

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़, पहले ही विकिपीडिया पर अपडेट हो गया था मौत का समय!

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या को लेकर पड़ताल कर रही पुलिस को एक चौंकाने वाली जानकारी हाथ लगी है. आखिर विकिपीडिया हिस्ट्री पर कैसे सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की जानकारी मौत से पहले ही अपडेट हुई?

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) मामले की जांच में जुटी मुम्बई पुलिस के मुताबिक एक फैक्ट सामने आया है. जिसके बारे में जांच जारी है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने से पहले ही उनके विकिपीडिया (Wikipedia) की पेज हिस्ट्री पर 8 बजकर 59 मिनट पर ही उनके आत्महत्या करने की जानकारी अपडेट हुई थी.

ये कैसे हुआ? क्या वजह थी इसकी इसे खंगाला जा रहा है? जिसके लिए सायबर सेल की मदद ली जा रही है? पुलिस इस विकिपीडिया पेज के फैक्ट्स वेरीफाई करना चाहती है? मुंबई पुलिस के सामने आए बयान, पंचनामा और पोस्टमार्टम में ये पता चलता है शुशांत सिंह राजपूत करीबन 9 बजकर 30 मिनट के करीब बाहर आये थे. उन्होंने जूस पिया और तकरीबन 10 बजे के करीब वापस अपने कमरे में चले गए.

सुशांत सिंह राजपूत का विकिपीडिया पेज.


यह भी पढ़ेंः अनुपम खेर ने लिखा, बैरिकेड्स तोड़ माइकल जैक्सन को गले लगा लिया, फिर ...
ऐसे में विकिपीडिया हिस्ट्री पर कैसे सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की जानकारी पहले अपडेट हुई? इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं. हालांकि, मुंबई पुलिस के सुत्रों के मुताबिक उन्हें साइबर सेल से जानकारी मिली है कि विकिपीडिया यूटीसी टाइमलाइन (Coordinated Universal Time) को फॉलो करता है. ये इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टाइमलाइन से तकरीबन साढ़े 5 घंटे पीछे है. इस फैक्ट को वेरिफाई किया गया, जिसमें पता चला कि विकिपीडिया पर हुई अपडेट में छेड़खानी नहीं की गई है.

बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फंदे से लटका हुआ पाया गया था. इसके बाद से लगातार इस मामले की पड़ताल की जा रही है. इनमें उनकी पेशेवर दुश्मनी, मानसिक परेशानी व कई अन्य एंगल से जांच की जा रही है.

Tags: Sushant singh Rajput, Sushant Singh Rajput Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर