सुशांत स‍िंह राजपूत ने 1 महीने में आखिर क्‍यों 50 बार बदला अपना स‍िम कार्ड, शेखर सुमन ने कहा- हो CBI जांच

सुशांत स‍िंह राजपूत ने 1 महीने में आखिर क्‍यों 50 बार बदला अपना स‍िम कार्ड, शेखर सुमन ने कहा- हो CBI जांच
बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन लगातार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) हाल ही में पटना में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार से मिले, इस दौरान उन्होंने फिर से सीबीआई (CBI) जांच की मांग उठाई.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) को सुलझाने के लिए पुलिस जहां लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है. वहीं, कई सेलेब्स और राजनेताओं की ओर से इस मामले में सीबीआई जांच (CBI investigation) की भी मांग हो रही हैं. हाल ही में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उनके पिता से बातचीत की और सरकार से इसमें सीबीआई जांच करवाने की मांग की. उन्होंने फिर इस बात को दोहराया कि उन्हें ऐसा लगता है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि एक मर्डर केस है.

एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इंसाफ दिलाने के लिए जस्टिस फॉर सुशांत फोरम की शुरूआत की है. सुशांत के पिता से मिलने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने उन मुद्दों को उठाया, जो ये इशारा कर रहे हैं कि ये सुसाइड नहीं मर्डर है. सुशांत के गले पर निशान, उनका सुसाइड नोट न छोड़ना के साथ उन्होंने सवाल उठाया कि ये जांच का विषय कि आखिर क्यों पिछले एक महीने में सुशांत ने 50 सिम कार्ड बदले थे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शेखर सुमन ने कहा कि घर पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अगर सुसाइड नोट होता तो यह ओपन एंड शट केस हो जाता. उसी वक्त ये केस खत्म हो जाता. सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है तो ऐसे में कई सवाल सामने आ रहे हैं. उन्होंने सवाल खड़े किए कि ये सोचने वाली बात है कि जो लड़का रात को पार्टी कर रहा था, सुबह उठकर प्ले स्टेशन पर था, जिसने सुबह एक ग्लास जूस मांगा, आकर बैठा है, उसके मन में अचानक ऐसी क्या बात आई कि उसने कहा कि चलो अब उठते हैं सुसाइड करते हैं.



ये भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: डिप्रेशन से MeToo तक, 9 घंटे की पूछताछ में संजना सांघी ने खोले कई राज



शेखर ने कहा कि ऐसी कौन-सी वजह होगी जो सुशांत ने कुछ ही महीनों के भीतर 50 सिम कार्ड बदल डाले. एक एक्टर तभी सिम कार्ड बदलता है, जब उसे किसी का डर होता है या खतरा लग रहा होता है या फिर उसे कोई धमकी दे रहा होता है. वहीं, शेखर ने सुशांत के गले के निशान के बारे में भी बात की.

उन्होंने कहा कि बॉम्बे में जो छत हे वो इतनी ऊपर नहीं होती. फिर आपने बिस्तर पर चढ़कर, उनका कद ही 6 फिट था तो जगह ही नहीं बचती कि आप लटक सकें, फिर पहले किसी कपड़े से फिर बाथरोब से, फिर कुर्ते से लटका आदि बात निकल रही है. जो एक बहुत जरूरी पॉइंट निकल के आया है वो ये है कि गले में जो लाल निशान है, अगर वो कुर्ते से किया गया है वो मोटा होना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading