मनोज तिवारी ने CM उद्धव से की अपील, सुशांत सिंह राजपूत मामले में दर्ज हो FIR

मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से सुशांत सुसाइड केस में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है.की मांग की है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. उन्हें इंसाफ दिलाने की फैंस लगातार मांग कर रहे हैं. उनकी मौत को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) समेत कई एक्टर्स सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर चुके हैं. अब मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है.

    मनोज तिवारी ने ट्वीट कर लिखा, ''जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई उद्धव जी. आज के दिन मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि सुशांत के साथ न्याय कीजिए, उनकी मौत के 43 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. मुझे आशा है कि आप सहायता करेंगे. कृपया सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैंस के साथ न्याय कीजिए.''


    गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है.

    सुशांत केस में अब तक 37 लोगों से हो चुकी है पूछताछ
    बता दें कि अभी तक पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है जिनमें आदित्य चोपड़ा, शानू शर्मा, रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली जैसे सेलेब्स शामिल हैं. पुलिस इस मामले में सुशांत के कुक, उनकी बहन, उनके करीबी दोस्‍तों समेत कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी की मानें तो महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने बताया, ''अभी तक 37 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया गया है. कंगना रनौत का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए उन्हें समन भेज दिया गया है. करण जौहर के मैनेजर को भी कॉल किया गया है. अगर जरूरत पड़ी तो जौहर को भी कॉल किया जाएगा.''

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.