Sushant Singh Rajput Death: कोएना मित्रा बोलीं- इंडस्‍ट्री में होता है भेदभाव

Sushant Singh Rajput Death: कोएना मित्रा बोलीं- इंडस्‍ट्री में होता है भेदभाव
एना मित्रा

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान एक्‍ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने बॉलीवुड को जमकर लताड़ लगाई कि इंडस्‍ट्री में भेदभाव होता है.

  • Share this:
मुंबई. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का अंतिम संस्‍कार मुंबई के व‍िले पार्ले स्‍थित शमशान घाट में हो चुका है. सुशांत ने रविवार को आत्महत्या (Suicide) कर ली थी. उनकी मौत से हर कोई हैरान है. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान एक्‍ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) ने बॉलीवुड को जमकर लताड़ लगाई कि इंडस्‍ट्री में भेदभाव होता है.

एनबीटी में प्रकाशित खबर के मुताबिक, कोएना ने कहा, 'सुशांत शानदार शख्‍स थे, गुड लुकिंग ऐक्‍टर थे और अच्‍छी फिल्‍मों के साथ सफल हुए थे. मैंने एक बयान पढ़ा कि उन्‍हें आउटसाइडर के तौर पर ट्रीट किया जाता था. उन्‍हें पार्टियों और शादियों में नहीं बुलाया जाता था. कई लोगों ने इसका अनुभव किया है, सुशांत ऐसे पहले नहीं थे.'

प्रियंका चोपड़ा को भी खत्‍म करने की थी कोशिश
कोएना के मुताबिक, 'जो लोग सुशांत की मौत पर शोक व्‍यक्‍त कर रहे हैं, वे उनका मजाक उड़ाते थे क्‍योंकि वह टीवी स्‍टार थे. हमारी इंडस्‍ट्री में डिस्‍क्रिमिनेशन होता है. अगर आप फैशन इंडस्‍ट्री से हैं तो मॉडल्‍स कुछ नहीं करते लेकिन अगर आप टीवी इंडस्‍ट्री से हैं तो लोग कहते हैं कि तुम्‍हारा स्‍टैंडर्ड नहीं है. जॉन अब्राहम, सुष्मिता सेन और प्रियंका चोपड़ा को भी यह सब फेस करना पड़ा था. कुछ साल पहले कई लोग प्रियंका को खत्‍म करना चाह रहे थे लेकिन वह स्‍मार्ट थीं. वह इन सबसे बाहर निकलीं और अच्‍छा करने लगीं.'
फिल्म इंडस्ट्री को बताया क्रूर और बेरहम


वहीं, प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने भी बॉलीवुड को फटकार लगाई है. मीरा चोपड़ा ने फेसबुक पोस्ट लिखकर बॉलीवुड के लोगों पर निशाना साधते हुए लिखा 'हम एक ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं जो बहुत ही क्रूर, ठंडी और बेरहम है. हम सभी जानते हैं सुशांत लंबे समय से परेशान चल रहे थे लेकिन किसी ने मदद नहीं की? उनके दोस्त, करीबी लोग, वो निर्देशक और निर्माता कहां हैं जिनके साथ वो काम कर चुके थे. क्यों कोई नहीं आया और उसने उनकीं मदद की. उसे प्यार नहीं दिया, उसे काम नहीं दिया जैसा वो चाहता था. क्योंकि किसी को उसकी परवाह ही नहीं थी. मुझे कहने के लिए माफ करिएगा लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है आपके साथ क्या हो रहा है'.

ये भी पढ़ें-

सुशांत के निधन के बाद दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या कह दिया? सोशल मीडिया पर ट्रोल

सुशांत सिंह राजपूत का कौन सा राज़ जानते हैं शेखर कपूर? किया बड़ा खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading