लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा फिल्म अब अगले साल होगी रिलीज!

News18Hindi
Updated: November 8, 2019, 11:25 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा फिल्म अब अगले साल होगी रिलीज!
सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा फिल्म अब अगले साल होगी रिलीज!

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इससे पहले फिल्म की रिलीज नवंबर के आखिर में तय की गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2019, 11:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इससे पहले फिल्म की रिलीज नवंबर के आखिर में तय की गई थी. फिल्म के मेकर्स ने रिलीज की तारीख 2020 के शुरुआत में कर दी है. आधिकारिक तौर से इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी. दिल बेचारा फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है.

इससे पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो सकती है. लेकिन ठीक आखिरी वक्त पर रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया गया. इसके पीछे फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन का पूरा न होना, एक वजह हो सकता है.

दिल बेचारा फिल्म में संजना सांघी डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म The Fault In Our Stars नाम की अंग्रेजी फिल्म पर आधारित है. सुशांत सिंह ने फिल्म के बारे में बताया था कि इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. इस फिल्म को समझने के लिए उन्होंने जॉश बोनी की हॉलीवुड फिल्म देखने के साथ-साथ इसी नाम से लिखी गई नॉवेल भी पढ़ी. अंग्रेजी में The Fault in Our Stars मूवी 2014 में रिलीज हुई थी. जबकि इसी नाम से नॉवेल 2012 में प्रकाशित की गई थी.

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की ड्राइव फिल्म भी आई थी. ड्राइव फिल्म को ऑनलाइन ही रिलीज किया गया था. ड्राइव को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया.

बता दें कि 2019 में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म सोनचिड़िया रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर खास परफॉर्म नहीं कर पाई. इसके बाद छिछोरे फिल्म आई थी. छिछोरे फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. दिल बेचारा फिल्म से भी सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स को काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
Loading...


अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 11:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...