सुशांत की 'दिल बेचारा' के लिए ट्विटर पर उमड़ा हुजूम, प्रोजेक्टर खरीदकर घर को बनाया सिनेमाहॉल

फिल्म में संजना सांघी, सुशांत के अपोजिट आईं नजर.
फिल्म में संजना सांघी, सुशांत के अपोजिट आईं नजर.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' के रिलीज होते ही ट्विटर पर जबर्दस्त रिएक्‍शन आने शुरू हो गए हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' की रिलीज पर ट्विटर पर लोगों ने जमकर अपनी बात रखी है. 24 जुलाई की सुबह से ही लोगों में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म को लेकर जबर्दस्त से तरीके से उत्साह था. जैसे ही शाम में यह फिल्म स्ट्रीमिंग हुई वैसे ही लोगों ने फिल्म को देखने के साथ अपने रिएक्‍शन भी ट्व‌िटर पर डालने शुरू कर दिए. इसमें कई लोगों ऐसी बातें भी कर रहे हैं कि चूंकि फिल्म थ‌िएटर में रिलीज नहीं हो पाई इसलिए उन्होंने सुशांत की फिल्म देखने के लिए प्रोजेक्‍टर कर लिया और अपने घर को सिनेमाघर में तब्दील करते हुए बड़े स्क्रीन पर फिल्म का आनंद लिया.



बता दें कि इस फिल्‍म में मुख्य भूमिका में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित अभिनेत्री संजना सांघी हैं. दोनों की कमेट्री की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म की पटकथा एक कैंसर पीड़ित लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. जब वो कॉलेज में होती है तब भी लड़की को कैंसर हो जाता है और वो जिंदगी और मौत के बीच जूझने लगती है. इसी बीच उसकी मुलाकात एक जिंदगी से भरे युवक सुशांत सिंह राजपूत से कॉलेज में ही होती है. उसके बाद दोनों जिंदगी में आए गम से जूझते हुए खुशियां तलाशते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज