सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर का बयान, कहा- 'मुझे नहीं भरोसा नहीं कि वो सुसाइड कर सकते हैं'

सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर का बयान, कहा- 'मुझे नहीं भरोसा नहीं कि वो सुसाइड कर सकते हैं'
सुशांत सिंह राजपूत.

डॉ. अहमद का कहना है कि कोरोना और लॉकडाउन ने वाकई लोगों के मन में एक निराशा का भाव पैदा कर दिया है. लेकिन असलियत नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर भी उन्हें भरोसा नहीं है.

  • Share this:
नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौत के करीब डेढ़ महीने बीतने को हैं, लेकिन अब भी बहुत से लोगों के लिए यह भरोसा कर पाना कठिन है कि वो हमारे बीच नहीं हैं और उन्होंने सुसाइड किया होगा. ऐसा नहीं है कि ये बात केवल आम लोगों के मन में हैं, बल्कि यहां तक कि सुशांत का इलाज करने वाले डॉक्टर रजी अहमद को भी यह भरोसा नहीं है कि वे सुसाइड कर सकते हैं. डॉ. रजी ने झारखंड में फिल्म 'महेंद्र सिंह धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' की शूटिंग के दौरान जब उन्हें इंफेक्‍शन हुआ तो उन्होंने सुशांत का इलाज किया था.

डॉ. रजी ने बताया कि जब वो मिले तो उन्होंने पता चला कि वो कितने जमीन से जुड़े हुए इंसान थे. क्योंकि जब उनकी पहली मुलाकात हुई तो उससे पहले उन्हें एक तरह का डर था कि बड़ा स्टार है. लेकिन जब मिले तो उन्होंने डॉक्टर को अच्छी तरह से अभ‌िवादन करते हुए उन्हें पूरी तरह से इलाज के लिए पड़ताल करने दी.





डॉ. रजी ने न्यूज 18 हिन्दी के फेसबुक लाइव प्रोग्राम में दीपिका शर्मा से बात करते हुए कहा कि उन्हें भी यही लगता है कि सुशांत की मौत को लेकर कुछ पड़ताल ठोस तरीके से होनी चाहिए. क्योंकि उन्हें भी नहीं भरोसा है कि सुशांत जैसा जिंदादिल इंसान इस तरह का कदम उठा सकता है.
यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में नहीं था जहर, विसरा रिपोर्ट में नहीं हुई पुष्टि

डॉ. अहमद का कहना है कि कोरोना और लॉकडाउन ने वाकई लोगों के मन में एक निराशा का भाव पैदा कर दिया है. लेकिन असलियत नहीं है. डॉ. रजी ने ये भी बताया कि जब सुशांत को एक बार उन लोगों ने कुछ स्‍थानीय विषयों पर फिल्म बनाने को लेकर तो उन्होंन कहा कि क्यों नहीं. वो करना चाहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading