सुशांत के पिता का फैसला, बिना उनकी सहमति के SSR पर नहीं बन सकती फिल्म या सीरियलः विकास सिंह

सुशांत के पिता का फैसला, बिना उनकी सहमति के SSR पर नहीं बन सकती फिल्म या सीरियलः विकास सिंह
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि अब सुशांत पर कोई भी फिल्म तब तक नहीं बनाई जा सकती जब तक उनके पिता और परिवार इस पर सहमति व्यक्त नहीं करते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 8:50 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एक्टर पर फिल्म बनाने की होड़ लगी हुई है. हाल ही में सुरजीत सिंह राठौर द्वारा सह-निर्मित फिल्म 'शशांक (Shashank)' का पोस्टर जारी किया था, जिसका एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने विरोध किया था. क्योंकि, यह फिल्म कथित तौर पर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनाई जा रही है. वहीं इसके अलावा सुशांत पर एक और फिल्म की घोषणा हुई है, जिसका नाम है 'सुसाइड या मर्डर (Suicide or Murder).' इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल सचिन तिवारी को साइन किया है.

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि अब सुशांत पर कोई भी फिल्म तब तक नहीं बनाई जा सकती जब तक उनके पिता और परिवार इस पर सहमति व्यक्त नहीं करते. विकास सिंह ने कहा- 'सुशांत सिहं राजपूत के पिता और बहनों ने फैसला किया है कि बिना उनकी सहमति के सुशांत पर ना तो कोई फिल्म या सीरियल बनेगा और ना ही कोई किताब लिखी जाएगी. अगर किसी को सुशांत पर फिल्म बनानी है तो पहले उन्हें एक्टर के पिता और परिवार को स्क्रिप्ट दिखानी होगी.'


विकास सिंह आगे कहते हैं- 'अगर कोई भी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा लिए इस फैसले के खिलाफ जाकर एक्टर पर फिल्म या सीरियल बनाने की कोशिश करता है या फिर कोई किताब लिखाता है तो यह वह अपने रिस्क पर करें.' विकास सिंह के इस बयान के बाद वह सभी फिल्में बीच मझधार में फंस गई हैं, जिनका अनाउंसमेंट एक्टर की मौत के बाद की जा चुकी है और इनकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.



ये भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं शिबानी दांडेकर, बोलीं- मैं उसे 16 साल की उम्र से जानती हूं, वह...



हाल ही में आर्या बब्बर (Arya Babbar) अभीनीत 'शशांक (Shashank)' का पोस्टर जारी किया गया था, जिस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कड़ी आपत्ति जताई थी और फिल्म के बहिष्कार की मांग सोशल मीडिया पर उठाई थी. इसके अलावा सचिन तिवारी अभिनीत 'सुसाइड या मर्डर (Suicide or Murder)' का पोस्टर भी जारी किया जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज