कंगना रनौत पर बरसे सुशांत के परिवार के वकील, बोले- वह अपना मसला निपटा रही हैं

विकास सिंह ने साफ किया कि परिवार की एफआईआर कंगना के दावों से कोई लेना-देना नहीं है.

विकास सिंह ने साफ किया कि परिवार की एफआईआर कंगना के दावों से कोई लेना-देना नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने इस केस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयानों को 'महत्वहीन' करार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 10:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की जांच सीबीआई (CBI) कर रही हैं. सुशांत के पिता ने पटना में जो एफआईआर दर्ज कराई है, उसी केस के आधार पर सीबीआई मामले की जांच कर रही है. सुशांत के निधन के बाद जिस तरह से बॉलीवुड (Bollywood) की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा उठाया और सुशांत की मौत का जिम्मेदार उन्हें भी बताया, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिज्म की बहस शुरू हुई. हाल ही में सुशांत केस में कंगना के रवैये पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Sushant's family lawyer Vikas Singh) भड़क गए.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने इस केस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयानों को 'महत्वहीन' करार दिया. हाल ही में विकास सिंह ने पिंकविला से खास बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने कहा कि वह (कंगना) सिर्फ अपने खुद के एजेंडे को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं. वह उन लोगों पर हमला कर कटघरे में खड़े करने की कोशिश कर रही हैं, जिनसे इंडस्ट्री में उन्हें निजी तौर पर परेशानी रही है. वह सिर्फ अपने मसलों पर ही सबकुछ कर रही हैं. परिवार की एफआईआर उनके दावों से कोई लेना-देना नहीं है.'

हालांकि, विकास सिंह ने यह भी कहा कि कंगना ने कुछ प्रासंगिक बिंदु उठाए हैं. उन्होंने कहा कि हर कोई जानता है कि फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद मौजूद है. सुशांत को भी भेदभाव का सामना करना पड़ा होगा, लेकिन यह मामले में जांच का प्राथमिक कोर्स नहीं हो सकता है.



विकास सिंह ने कहा, जबकि मुख्य मामला यह है कि रिया चक्रवर्ती और उनके गैंग ने किस तरह से सुशांत का शोषण किया और खत्म करने की कोशिश की.
दरअसल कंगना ने ट्विटर पर सुशांत के परिवार के वकील का एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि कंगना की कुछ बातों को समर्थन किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'एसएसआर का परिवार और उनके वकील हमेशा मेरे संघर्ष के समर्थक रहे हैं'.



कंगना रनौत ने हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दावा किया कि सुशांत के मौत के पीछे रिया चक्रवर्ती और उसके गैंग के अलावा मूवी माफियाओं का हाथ था.

ये भी पढ़ें- SSR CASE: सुशांत के शव को देखते ही जोर-जोर से रोने लगी थीं रिया चक्रवर्ती, सीने में हाथ रखा और कहा- 'सॉरी बाबू'

आपको बता दें कि सुशांत के परिवार की तरफ से दर्ज कराई गई एफआईआर में स्पष्ट रूप में कहा था कि सुशांत की मौत से इंडस्ट्री का कोई लेना-देना है. इसके साथ ही उन्होंने, सैमुअल मिरांडा और मैनेजर श्रुति मोदी और रिया के भाई के खिलाफ आरोप लगाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज