सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कभी नहीं कहा आत्महत्या है, मुंबई पुलिस ने जबरदस्ती साइन कराया स्टेटमेंट: वकील

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने कभी नहीं कहा आत्महत्या है, मुंबई पुलिस ने जबरदस्ती साइन कराया स्टेटमेंट: वकील
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार (Family) के बयानों को लेकर चल रही खबरों पर उनके वकील विकास सिंह (Lawyer Vikas Singh) ने पूरा मामला साफ किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 5:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी, तीन एजेंसीज कानूनी जांच में जुटी हैं. जिसके चलते इस केस में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं. वहीं इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) और न्यूज चैनल्स के जरिए भी सुशांत की मौत को लेकर कई खुलासे किए जा रहे हैं. इस बीच इस बात को लेकर जबरदस्त चर्चा रही कि सुशांत के मर्डर का दावा कर रही फैमिली (Family) उनकी आत्महत्या की बात पुलिस को दिए स्टेटमेंट में कबूल कर चुकी है. इस पर जबरदस्त विवाद देखने को मिला. वहीं अब सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह (Lawyer Vikas Singh) ने परिवार की ओर से इन खबरों को नकारते हुए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर बड़ा आरोप लगाया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक उनके परिवार और कई सेलेब्रिटीज के बयान दर्ज हो चुके हैं. इसके अलावा कइयों को समन भी भेजा गया है. टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट की मानें तो केस को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. वहीं इस बीच एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये कहा- ‘परिवार ने कभी ऐसा स्टेटमेंट नहीं दिया है कि सुशांत ने आत्महत्या की है. ये स्टेटमेंट मुंबई पुलिस ने मराठी में रिकॉर्ड किए थे. फैमिली ने इस पर आपत्ति भी जताई थी कि प्लीज मराठी में मत लिखें अगर आप हमसे साइन करवा रहे हैं तो. उनसे जबरदस्ती मराठी में लिखे स्टेटमेंट पर साइन करवाया गया. उन्हें नहीं पता था कि क्या लिखा है.’

उन्होंने आगे कहा- 'ये स्टेटमेंट सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को पढ़कर नहीं सुनाए गए.' उनका कहना है,- ‘वो सिर्फ मराठी में लिखे गए थे. किसी को पढ़कर भी नहीं सुनाए गए. अगर आप मराठी में पढ़कर सुनाएंगे भी तो सामने वाले को जो मराठी नहीं जानता है, वहीं बताएंगे, जो आप सुनना चाहते हैं. वो कैसे चेक करेगा क्या लिखा हुआ है. ये एक सिंपल सा लॉजिक है.’




बता दें कि सुशांत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था, उनका शव बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मिला था. इस केस को पहले मुंबई पुलिस हैंडल कर रही थी. इस दौरान कई लोगों से पूछताछ दौर भी चला, जिसमें महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा और कई अन्य सेलिब्रिटिज को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था. सुशांत के परिवार का भी बयान दर्ज हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज