सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
रिया चक्रवर्ती (Photo: @rhea_chakraborty/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
पटना. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में अब नया मोड़ आ गया है सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है.

सुशांत के पिता ने रिया पर प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. ये मामला मुकदमा संख्या 241/20 में दर्ज है. आज पटना से चार पुलिस वालों की टीम मुंबई पहुंच गई है. अब इस टीम ने मुंबई पुलिस की जांच से अलग अपनी जांच शुरू की है.

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाए जाने के बाद उनके परिवार की ओर से बयान जारी किया गया था. सुशांत के पिता की ओर से उठाया गया ये पहला कदम है. पहले बताया गया था कि केवल अभिनेता के 13वीं के दिन परिवार की तरह से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया था. इसमें परिवार को हुई क्षति के बारे में कहा गया था.



इसके बाद से कभी भी परिवार के किसी सदस्य द्वारा कोई बयान नहीं दिया गया है ना कि किसी मीडिया हाउस से बात की गई है. साथ ही परिवार ने अभिनेता के नाम पर एक फाउंडेशन बनाने की घोषणा की थी जिसके जरिए प्रतिभाशाली युवाओं की मदद की जाएगी. इसमें खास तौर पर सुशांत की जिन तीन खास क्षेत्र में रुचि थी सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स में रुझान रखने वाले युवाओं की मदद की जाएगी.
यह भी पढ़ेंः- लॉकडाउन के दौरान घर में जुआ खेला रहा था तमिल एक्टर! पुलिस ने किया गिरफ्तार

लेकिन अब उनके पिता ने रिया के खिलाफ मामला दर्ज कराने का कदम उठाया है. इससे पहले परिवार ने कहा था कि वो सुशांत का बचपन जिस घर में बीता पटना के राजीव नगर स्थित उस घर को मेमोरियल में तब्दील किया जाएगा. यहां पर उनसे जुड़ी यादों को संजोकर रखा जाएगा. इसमें उनके फैन्स और उनके चाहने वालों को आने की भी इजाजत होगी. परिवार में आमतौर पर उन्हें गुलशन कहकर पुकारते थे. उनका परिवार चाहता है कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी उनकी यादों के लिए जाना जाए. लेकिन मामला अब एक कदम आगे बढ़ते हुए उनके प‌िता ने अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading