रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह को दिया था दवाइयों का ओवरडोज, पिता ने एक्ट्रेस पर लगाए 5 सनसनीखेज आरोप

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह को दिया था दवाइयों का ओवरडोज, पिता ने एक्ट्रेस पर लगाए 5 सनसनीखेज आरोप
सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- rhea_chakraborty/Sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत ‌सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के एफआईआर की कॉपी वायरल हो गई है. इसमें कई चौंकाने वाले आरोप एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती व उनके परिवार पर लगाए गए हैं.

  • Share this:
पटना. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने अपनी कम्प्लेन में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत रिया के भाई और परिवार पर भी आरोप लगाया कि पूरा परिवार मिलकर सुशांत का पैसा लूट रहा था. उन्होंने कई बेहद गंभीर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उन्होंने एफआईआर कॉपी में कुल सात पहलुओं की जांच एसआईटी द्वारा कराने की मांग की है.

1. सुशांत को पागल घोषित करने की धमकी देती थी रिया
सुशांत को पागल घोषित करने की तैयारी में था. सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में बताया कि वह बुज़ुर्ग है. ज्यादा भाग दौड़ नहीं कर सकते. इसलिए उन्होंने यह एफआईआर अब पटना में दी है. सुशांत से कुछ ही दिन की मुलाकात में सबसे पहले रिया ने सुशांत का पहला घर भूत प्रेत बताकर बदलवा दिया. उसके बाद जिस घर में सुशांत शिफ्ट हुए, उसमें रिया का पूरा परिवार साथ रहने लगा. रिया का परिवार सुशांत का मानसिक संतुलन ख़राब बताने लगा.


2. सुशांत को दिया गया था दवाइयों का ओवरडोज


इतना ही नहीं एफआईआर में कहा गया कि सुशांत को पागल खाने भेजने की तैयारी थी. रिया ने बिना वजह उसकी दवाइयां शुरू की और कहा उसे डेंगू हुआ है. बाद में दवाइयों का ओवरडोज देकर उनकी मानसिक हालत को खराब की गई.

3. सुशांत का नंबर बंद करा के रिया ने दिलाया था नया नंबर
आरोप है कि रिया ने सुशांत का मोबाइल नंबर तक बदल दिया, ताकि सुशांत पुराने लोगों और अपने परिवार से दूर रहे. सुशांत के अकाउंट से रिया और उसके परिवार के पूरे खर्चे निकल रहे थे. रिया ने करोड़ों रुपये भी गायब किए.  वह सुशांत को पागल खाने भेजने की तैयारी में थी. फ़िल्म के ऑफर्स भी इसी शर्त पर हां कराती थी, जिसमें उसे सुशांत के साथ हीरोइन बनने का मौक़ा मिले.

4. मीडिया में बदनाम करने और बर्बाद करने की दी थी धमकी
पिता का कहना है कि सुशांत केरल में अपने दोस्त महेश शेट्टी के साथ खेती का काम शुरू करने वाला था, लेकिन रिया ने उस पर दबाब बनाया हुआ था. सुशांत की सुसाइड से कुछ दिन पहले रिया पूरा समान सुशांत के क्रेडिट कार्ड और ज़रूरी काग़ज़ात लेकर घर से चली गई. रिया सुशांत को धमकी देकर गई थी कि वह जल्दी ही मीडिया में सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट बताएगी, ताकि मीडिया सुशांत को पागल समझेगा और फिर सुशांत को कोई काम नहीं देगा. इसी बात को लेकर सुशांत आत्महत्या से पहले काफ़ी परेशान थे और उन्होंने अपनी बहन को भी बुलाया था.

5. रिया ने सुशांत को घरवालों से कर दिया था दूर
सुशांत की बहन के बच्चे छोटे है. इसलिए वह कई दिन रहकर चली गयी थी. उन्होंने सुशांत को समझाया था कि ऐसा कुछ नहीं होगा, जबकि रिया सुशांत के तमाम कागज़ात और पैसे रख सुशांत को लगातार मीडिया में जाने की धमकी देकर उकसा रही थी कि सुशांत आत्महत्या कर ले. सुशांत ने रिया के घर छोड़ने के बाद भी उसे फ़ोन किया, क्योंकि वह धमकी देकर गई थी. लेकिन रिया ने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था.

यहां पढ़ें एफआईआर की पूरी कॉपी


सुशांत के पिता का यह भी आरोप है कि रिया के परिवार ने उनके घर के नौकर तक बदल दिए थे. सुशांत दिसंबर में अपनी बहन से मिलने गए थे. लेकिन रिया ने लगातार फ़ोन कर दबाव बनाया और उसे वापस मुंबई बुला लिया .रिया के परिवार की कोशिश सुशांत के परिवार को उनसे दूर रखने की होती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading