पहले जताया था सुशांत के मर्डर का शक, अब पिता बोले- उदासी हो सकती है आत्महत्या की वजह

पहले जताया था सुशांत के मर्डर का शक, अब पिता बोले- उदासी हो सकती है आत्महत्या की वजह
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आत्महत्या के एंगल पर पिता केके सिंह (Father KK Singh) ने बयान दिया है. सीबीआई इस केस की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 5:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में नया मोड़ तब आया था जब परिवार की ओर से सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. इस शिकायत में उन्होंने रिया पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. वहीं अब उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कुछ और ही बात कही है. उन्होंने सुशांत की आत्महत्या की वजह को लेकर कयास लगाए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केके सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि सुशांत की मौत आत्महत्या ही हो सकती है.

सुशांत के पिता केके सिंह का बीते दिनों एक वीडयो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की थी. वहीं, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो केके सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कुछ और ही कहा है. इस रिपोर्ट की मानें तो केके सिंह ने अपने बयान में कहा- ‘मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने सुसाइड क्यों किया. उसने कभी किसी तरह के तनाव या डिप्रेशन के बारे में बात नहीं की. मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है. मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी के कारण आत्महत्या की.

उन्होंने कहा- ‘बीते साल 13 मई को मैं उससे मिला था, जब वो मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने पटना आया था. वो 16 मई को वापस मुंबई चला गया. मैं सुशांत से व्हाट्सऐप पर बात करता रहता था. मैं उसे ज्यादा फोन नहीं करता था क्योंकि वो हमेशा बिजी रहता था’. उन्होंने बताया कि 14 जून 2020 को उन्हें टीवी के जरिए ये खबर मिली कि सुशांत ने अपने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. ये सुनकर उन्हें चक्कर आया और वो बेहोश हो गए.




केके सिंह से पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह द्वारा पुलिस को दिए बयानों की चर्चा हुई थी. उन्होंने स्वीकार किया है कि सुशांत ने बताया था कि वह डिप्रेशन में है और 2013 में उसने साइकेट्रिस्ट से सलाह भी ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज