सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पिता को लगा गहरा सदमा, अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में पटना रवाना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पिता को लगा गहरा सदमा, अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में पटना रवाना
सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तबीयत बिगड़ी (Father's Photo Credit Viralbhayani)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता (Father) कृष्ण कुमार सिंह (Krishna Kumar Singh) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत खबर फैंस और इंडस्ट्री के लिए तगड़ा झटका लेकर आई. वहीं सुशांत के परिवार को तो ये खबर पूरी तरह तोड़ गई. जबसे बेटे के आत्महत्या (Suicide) करने की खबर आई है तबसे सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (Krishna Kumar Singh) खुद का संभाल ही नहीं पा रहे हैं. सुशांत की फैमिली उनके अंतिम संस्कार के लिए मुंबई आई थी, लेकिन हाल ही में उनते पिता से जुड़ी बेहद चिंता जनक खबर आई है. बताया जा रहा है सुशांत के पिता केके सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी है.

सुशांत के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को पटना नही लाया गया, बल्कि उनका पूरा परिवार मुंबई पहुंचा और यहीं उनका अंतिम संस्कार किया गया. अब टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तबीयत मंगलवार सुबह अचानक खराब हो गई. वो इतने गहरे सदमे में हैं कि बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं. दिन-ब-दिन बिगड़ती तबीयत दो देखते हुए उन्‍हें पटना के लिए रवाना किया गया है.

इस रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता अपने परिवार के एक के एक सदस्‍य के साथ से पटना के लिए निकल गए हैं. उनके पिता की अनुपस्थिति में मुंबई में होने वाली शोकसभा को अभी के लिए स्‍थगित कर दिया गया है. फिलहाल, सुशांत के परिवार की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. ऐसे में हम इन खबरों की पुष्टि नहीं कर सकते. हम प्रार्थना करते हैं कि भगवान सुशांत के पिता को हिम्मत दे और उनकी सेहत जल्द ठीक हो जाए.



बता दें कि सुशांत के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बेटे के बारे में कुछ खास बातें बताई थीं. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है कि सुशांत के पिता ये नहीं जानते थे कि उनका बेटा डिप्रेशन में था. वह इस बात को जानते थे कि सुशांत वो अक्सर मायूस होता था, लेकिन ये नहीं जानते थे कि वो अंदर ही अंदर बहुत उदास था. पुलिस ने बताया कि परिवार में भी ये कोई नहीं जानता कि वो इतना उदास क्यों थे. परिवार को किसी पर कोई शक नहीं है.
ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, कृति सेनन के चेहरे पर दिखा दर्द
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज