सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील का आरोप- सबूतों को नष्ट करना चाहती है मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील का आरोप- सबूतों को नष्ट करना चाहती है मुंबई पुलिस
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि, ‘मैं सोच भी नहीं सकता कि कोई राज्य सरकार एक सरकारी अधिकारी को ऐसे क्वारंटाइन करेगी. उन्होंने कहा कि एक पुलिस अधिकारी को क्वारंटाइन करने का मतलब, उसे जांच करने से रोकना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 3:18 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार सरकार ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच सीबीआई (CBI) को देने की सिफारिश कर दी. इससे पहले मुंबई पुलिस की जांच से निराश एक्टर के पिता के. के. सिंह (74) ने पटना में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. उसी दिन से सुशांत केस में दिन प्रतिदिन मीडिया में नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं. इस केस में सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

पटना में तैनात एसपी विनय तिवारी को क्वॉरंटाइन किए जाने पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि, ‘मैं सोच भी नहीं सकता कि कोई राज्य सरकार एक सरकारी अधिकारी को ऐसे क्वारंटाइन करेगी. उन्होंने कहा कि एक पुलिस अधिकारी को क्वारंटाइन करने का मतलब, उसे जांच करने से रोकना है.
विकास सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि, 'मुंबई पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए समय ले रही है कि सबूत नष्ट किए जा सकें. उनका मानना है कि यह केस सीबीआई को दिया जाना चाहिए. नीतीश कुमार ने पहले वादा किया था कि अगर सुशांत के पिता सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो इस केस को सीबीआई को सौंप दिया जाएगा.

इन धाराओं में रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों पर दर्ज है केस
राजपूत के पिता के.के. सिंह (74) ने 28 जुलाई को पटना में रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया. इन सभी के खिलाफ पटना में पुलिस ने भादंसं की धाराओं 341, 342 (आपराधिक तरीके से बंधक बनाना), 380 (जिस घर में रहें, वहां चोरी करना), 406 (आपराधिक विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी) और 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) में मामला दर्ज किया है. सिंह ने टीवी एवं फिल्म अभिनेत्री चक्रवर्ती पर आरोप लगाया कि उसने अपना करियर संवारने के लिए मई 2019 में सुशांत से दोस्ती की थी. 14 जून को सुशांत की लाश उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से पाई गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज