• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • SSR केस: वकील विकास बोले- क्रिमिनल केस के आरोपी की मीडिया पब्लिसिटी पर लगे रोक

SSR केस: वकील विकास बोले- क्रिमिनल केस के आरोपी की मीडिया पब्लिसिटी पर लगे रोक

सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह.

सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह.

टेलीवीजन चैनलों पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इंटरव्यू पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा है कि, जिन लोगों पर क्रिमिनल केस का आरोप हो, उनकी मीडिया पब्लिसिटी पर रोक लगनी चाहिए.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) घिरती जा रही हैं. टेलीवीजन चैनलों पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के इंटरव्यू प्रसारित होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के वकील विकास सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर क्रिमिनल केस के आरोपी के इंटरव्यू पर सवाल खड़ा किया है.

    विकास सिंह ने लिखा है कि, मेरा दृढ़ता से मानना है कि जिन लोगों पर कोई क्रिमिनल आरोप लगा हो, उनकी मीडिया पब्लिसिटी पर रोक लगा देनी चाहिए. यदि आरोपी शख्स निर्दोष होता है तो मीडिया पब्लिसिटी उसकी प्रतिष्ठा को खराब करता है और यदि दोषी होता है तो यह उसे अनुचित पब्लिसिटी देता है.



    गुरुवार को एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत केस में कई खुलासे किए थे. पहले सीबीआई जांच की मांग करने वाली रिया ने कहा, 'मैं जानना चाहती थी कि अगर ये सुसाइड है तो क्या हुआ उन दिनों में. मैं उनके साथ नहीं थी तो क्या हुआ. मैं नहीं जानती कि क्या हुआ. जब सुप्रीम कोर्ट गई थी तो बिहार पुलिस जांच कर रही थी. बिहार पुलिस बिल्कुल बेसलेस थी. मैंने कभी नहीं कहा कि सीबीआई जांच नहीं होनी चाहिए.' रिया चक्रवर्ती ने गुरुवार को मीडिया को बताया था कि, कई एजेंसियों द्वारा जांच की जा रही जांच ‘असहनीय मानसिक यातना’ बन गई है.

    सीबीआई को मुंबई में सुशांत केस की जांच करते हुए 7 दिन पूरे हो चुके हैं और शुक्रवार को 8वां दिन है. जांच एजेंसी ने अभी तक सुशांत केस से जुड़े कई अहम लोगों से पूछताछ की है, लेकिन शुक्रवार को एजेंसी ने पहली बार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी.



    सूत्रों के अनुसार, सीबीआई टीम की अगुआई करने वाली अधिकारी नूपुर प्रसाद ने रिया चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया. सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत को मानसिक रूप से परेशान किया, उनके खातों से पैसे लिए और जून में उनकी मौत में एक संभावित भूमिका निभाई. सीबीआई रिया के भाई शोविक से भी कड़ाई से पूछताछ की जा रही है. सूत्रों की मानें तो, रिया और शोविक दोनों से अलग-अलग पूछताछ की जा रही है और दोनों के जवाब में अंतर और विरोध पाए जाने की जांच की जाएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज