सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील बोले, नहीं पता सिद्धार्थ पिठानी ने क्यों लिया यू टर्न

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील बोले, नहीं पता सिद्धार्थ पिठानी ने क्यों लिया यू टर्न
सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पठानी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा, यह हमारे लिए चौंकाने वाली बात है कि मुंबई पुलिस को भेजा गया ईमेल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तक कैसे पहुंच गया?

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 2:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की गुत्थी उलझती जा रही है. सुशांत के पिता केके सिंह (KK Singh) ने पटना स्थित राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों समेत 6 लोगों के खिलाफ 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिस दिन से पटना में केस दर्ज हुआ है, उसी दिन से सुशांत केस में दिन प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

मीडिया की खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने पुलिस को मेल किया है कि सुशांत का परिवार उन पर रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दवाब बना रहा था. पिठानी के आरोप पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह (Vikash Singh) ने सिद्धार्थ पिठानी के खिलाफ बड़ी बात कही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में सुप्रीम कोर्ट को बताया है कि सुशांत का परिवार उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर दवाब बना रहा है कि वह रिया के खिलाफ पुलिस को बयान दें. सिद्धार्थ ने इस बारे में मुंबई पुलिस को मेल किया है.

ईटाइम्स के साथ खास बातचीत में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि, यह हमारे लिए चौंकाने वाली बात है क्योंकि मुंबई पुलिस को भेजा गया ईमेल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तक कैसे पहुंच गया? जब पिठानी का ईमेल पब्लिक डोमेन में आया तब तक रिया पर पटना में केस दर्ज हो चुका था. मुंबई पुलिस रिया को यह ईमेल नहीं भेजेगी. तो संभावना यह है कि पिठानी ने ही रिया को ये ईमेल भेज दिया है. यह ईमेल सिर्फ कोर्ट में फाइल करने के लिए था. यदि ऐसा हुआ है तो उस पर भरोसा करना कठिन है.



विकास सिंह ने आगे बताया कि, सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के साथ रह रहा था. जब दरवाजा लॉक था तो उसने दरवाजा नहीं खोला, जब तक सुशांत की बहन नहीं आ गईं. उसने सुशांत की बहन का डेढ़ घंटे तक इंतजार किया.
पहले परिवार की मदद कर रहे थे सिद्धार्थ पिठानी
विकास ने बताया कि 25 जुलाई तक पिठानी सुशांत के परिवार से लगातार बात कर उनकी हेल्प कर रहा था कि सुशांत के साथ जो कुछ हुआ है उसमें रिया की कैसी भूमिका है. अचानक से उसने यू टर्न ले लिया. मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि उसने ऐसा क्यों किया? लेकिन उम्मीद है कि पुलिस जल्द पता लगा लेगी कि पिठानी का इस केस में क्या रोल है. या कोई ऐसी बात है जो वह छिपा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading