Home /News /entertainment /

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ चीनी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने को है तैयार

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ चीनी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने को है तैयार

फिल्म ‘छिछोरे’ ने साल 2019 में हुई थी रिलीज (फोटो आभार twitter/@taranadarsh)

फिल्म ‘छिछोरे’ ने साल 2019 में हुई थी रिलीज (फोटो आभार twitter/@taranadarsh)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) चीन में अगले साल जनवरी में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म चीन में 11,000 स्क्रींस पर दिखाई जाएगी. साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ का डायरेक्शन नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और प्रतीक बब्बर ने भी अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बॉलीवुड की कई फिल्में अब तक चीन में रिलीज हो चुकी हैं. वहां के दर्शक इंडियन फिल्म को भरपूर प्यार देते हैं. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने किया था. अब एक बार फिर नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichhore) चीन में रिलीज होने जा रही है. जी हां, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म चीन के दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. चीन में यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

    चीन के 100 शहरों में होगी रिलीज
    इंडिया में 2019 में रिलीज होने के बाद फिल्म ‘छिछोरे’ साल 2020 में चीन में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना ने मेकर्स को फैसला बदलने पर मजबूर कर दिया था, पर अब 67वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (67th National Film Awards) जीतने वाली सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को चीन के दर्शक 7 जनवरी 2022 में अपने यहां बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. इस बात की जानकारी मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा की है. चीन के 100 शहरों में यह फिल्म तकरीबन 11,000 स्क्रीन पर रिलीज होगी.

    7 जनवरी 2022 को चीन में होगी रिलीज (फोटो आभार twitter/@taranadarsh)

    घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जमकर हुई थी कमाई
    ‘छिछोरे’ फिल्म की कहानी विनर्स और लूजर्स को केंद्र में रखते हुए जिंदगी में हार जीत को दर्शाती है. इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है. सुशांत सिंह की फिल्म ‘छिछोरे’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 153.09 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म को दर्शकों से ही नहीं, बल्कि आलोचकों से भी खासा प्यार मिला.

    चीन में हिन्दी फिल्मों का है जलवा
    चीन में इंडियन फिल्म्स का अच्छा खासा दर्शक वर्ग है. वहां के लोग बॉलीवुड फिल्मों को काफी पसंद करते हैं. बात करें नितेश तिवारी की लास्ट रिलीज दंगल की, तो उस फिल्म ने तकरीबन 1000 करोड़ का बिजनेस करके सारे रिकॉर्ड ब्रेक किए थे, जबकि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने लगभ 350 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. ऐसे में अब छिछोरे से भी हर किसी की उम्मीदें बढ़ गईं हैं कि ये फिल्म भी चीन के बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ेगी.

    साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी फिल्म छिछोरे को 67 वें नेशनल फिल्म अवार्ड में हिन्दी की बेस्ट फीचर फिल्म चुनी गई थी. 2 घंटे 23 मिनट की इस फिल्म को बेहतरीन रिव्यू मिले थे. साथ ही IMDb पर इस फिल्म को बेहतरीन 8.3 की रेटिंग मिली हुई है. फिल्म में सुशांत और श्रद्धा के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर ने अहम भूमिका निभाई थी.

    Tags: Chhichhore, Shraddha kapoor, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर