सुशांत सिंह राजपूत को 'दिल बेचारा' में आखिरी बार देखकर टूट गईं भूमि पेडनेकर, पोस्ट में बयान किए जज़्बात

सुशांत सिंह राजपूत को 'दिल बेचारा' में आखिरी बार देखकर टूट गईं भूमि पेडनेकर, पोस्ट में बयान किए जज़्बात
सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा पर भूमि पेडनेकर ने दिया रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) देखकर भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 12:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुशांत एक बार फिर अपने फैंस की आंखों को नम कर गए. 'दिल बेचारा' में सुशांत को आखिरी बार देखने का दर्द कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बयान किया है. वहीं अब सुशांत के साथ एक फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी सुशांत की फिल्म को लेकर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस भावुक पोस्ट में उन्होंने बताया कि अपने को-स्टार को इस फिल्म में देखने का अनुभव उन्हें किस कदर तोड़ कर रख गया.

भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में दिल बेचारा की शुरुआत में सुशांत द्वारा दिया गया कोट शेयर किया है और इसके बाद टीवी पर देखते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में फिल्म खत्म होने के बाद आने वाले क्रेडिट दिखाई दे रहे हैं. वहीं फिल्म पूरी देखकर भूमि इतनी भावुक हो गईं कि उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'मैं इमोशन्स से भर गई हूं. खुद को टूटने से रोक नहीं पा रही हूं. कितना शानदार एक्ट है, सुशांत ने बेहद प्यार से इसे निभाया है. कुछ बेहद अजीब सा दर्दभरा और खूबसूरत. कितना शानदार आखिरी डांस, फैंस और प्रियजनों के लिए कितनी खूबसूरत ट्रीट है ये. हमेशा के लिए सुशांत सिंह राजपूत'.

भूमि पेडनेकर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी




भूमि पेडनेकर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में आगे लिखा- 'मुकेश छाबड़ा बेहद शानदार काम. संजना सांघी फिल्मों में स्वागत है. किजी, मैनी और उनकी दुनिया बेहद प्यारी है. कितनी स्वीट और इमोशनल फिल्म है, प्यार से भरी'. इस पोस्ट में भूमि ने सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर अपने जज़्बात बयान कर दिए हैं.
बता दें कि भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ फिल्म 'सोन चिरैया' में काम कर चुके हैं. भूमि के लिए अपने को-स्टार की आखिरी फिल्म देखना वाकई मुश्किल अनुभव रहा होगा. बात करें 'दिल बेचारा' की तो सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म को सोशल मीडिया पर फैंस, करीबियों के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज के रिएक्शन मिल रहे हैं. वहीं सभी उन्हें आखिरी बार इतनी खूबसूरती से परफॉर्म करते देख इमोशनल नजर आए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading