'केदारनाथ' के 2 साल: फिल्म रिलीज के बाद इस वजह से काफी परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत

7 दिसंबर साल 2018 को रिलीज हुई थी फिल्म (फिल्म पोस्टर)

7 दिसंबर साल 2018 को रिलीज हुई थी फिल्म (फिल्म पोस्टर)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज को आज पूरे 2 साल हो गए और ऐसे में लोगों ने सुशांत की कई तस्वीरों और वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 8:29 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज भले ही हमारे बीच नहीं हों, लेकिन उनकी यादें आज भी उनके चाहनों वालों के दिलों जिंदा हैं. सुशांत ने छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक छाए रहे. उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता था कि सुशांत डिप्रेशन जैसी बीमारी से जूझ रहे होंगे. इसी साल सुशांत ने अपने मुंबई वाले घर में फांसी लगातार अपनी जान दे दी थी, जांच में अब तक यही सामने आ पाया है कि वह डिप्रेशन से पीड़ित थे. वहीं, आज एक बार फिर सुशांत को उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर याद करते नजर आए.

'केदारनाथ' के रिलीज के बाद इस वजह से परेशान थे सुशांत

सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज को आज पूरे 2 साल हो गए और ऐसे में लोगों ने सुशांत की कई तस्वीरों और वीडियोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें याद किया. वहीं, जब 7 दिसंबर साल 2018 को यह फिल्म रिलीज हुई थी, तो रिलीज के बाद से ही सुशांत काफी उदास और परेशान थे. दरअसल, इस फिल्म से सारा अली खान ने डेब्यू किया था और सारी सुर्खियां सारा पर थी. मीडिया का भी सारा अटेंशन सारा पर ही था, जिसके कारण सुशांत थोड़े परेशान थे. एक चैनल से बातचीत में इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने कहा, 'मुझे याद है जब केदारनाथ रिलीज हुई थी, मीडिया ने सुशांत को बुरा बताया था. मुझे नहीं पता क्या हुआ था, लेकिन सुशांत को समझ में आ गया था कि उन्हें वैसा प्यार नहीं मिल रहा, जैसा उन्हें मिलना चाहिए था, चूंकि ये सारा की पहली फिल्म थी तो सबका सारा ध्याना सारा पर था. इसलिए फिल्म रिलीज के बाद से सुशांत खोए-खोए रहते थे.'


वहीं, अभिषेक ने आज एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'द्वंद दोनों लोक में है विष्मृत पे था छिड़ा, अमृत सभी में बांट के, प्याला विष का तूने खुद पिया... नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा...#2yearsofkedarnath #2YearsOfSSRAsMansoor.' बता दें, सुशांत के फैंस अब तक सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ते नजर आ रहे हैं. लोग लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज