सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म 'न्याय' का टीजर रिलीज, VIDEO देख फिर से भावुक हुए लोग

फोटो साभार: Youtube

फोटो साभार: Youtube

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर बनी फिल्म न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है. अब इस टीजर के आने के बाद फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 6:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर बनी फिल्म न्याय : द जस्टिस का टीजर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित बताई जा रही है. सुशांत के निधन के बाद से उनके फैंस लगातार न्याय की गुहार लगा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने निधन के महीनों बाद भी उनके मौत पर रहस्य बना हुआ है. सुशांत के लिए उनके चाहने वालों का अटूट प्रेम अब भी कम नहीं हुआ. अब इस टीजर के आने के बाद फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं.

फिल्म न्याय : द जस्टिस (Nyay: The Justice) में दिवंतगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका जुबेर निभाते नजर आ रहे हैं. जबकि फिल्म में श्रेया उनके ओपोजिट यानि की रिया चक्रवर्ती के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के टीजर से साफ हो रहा है कि इसमें एक्टर के निधन के पहले की भी चीजों को भी दिखाया जाएगा. फिल्म 11 जून को सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए रिलीज किया जाएगा. करीब 55 सेकेंड के टीजर में सुशांत और रिया को दिखाया गया है. टीजर पूरी तरह से सुशांत की मौत कैसे हुई इसी सवाल के इर्द-गिर्द घूमता नजर आ रहा है.

Youtube Video


फिल्म विकास प्रोडक्शन के अंतर्गत बनी है. फिल्म का निर्देशन दिलीप गुलाटी ने किया है. इस फिल्म में अमन वर्मा ईडी प्रमुख के रुप में नजर आ रहे हैं. सुशांत के पिता के रूप में असरानी, एनसीबी के प्रमुख के रुप में शक्ति कपूर नजर आएंगे और महेंद्र यानि कि सुशांत सिंह के पिता के वकील के रुप में अनंत जोग नजर आने वाले हैं. जबकि सुधा चंद्रन बतौर सीबीआई चीफ नजर आएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज