SSR CASE : फ्लैटमेट का दावा LOVE BIRDS थे सुशांत-सारा अली खान, फिर किसने किया अलग!

SSR CASE : फ्लैटमेट का दावा LOVE BIRDS थे सुशांत-सारा अली खान, फिर किसने किया अलग!
सैमुअल हाओकिप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दोनों के रिश्ते को लेकर दावा किया हैं.

सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने दावा किया कि फिल्म केदारनाथ के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी (Love Story) ऑन स्क्रीन होने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी चल रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 2:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी लव लाइफ जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम जोड़ा गया. हाल ही में उनके फ्लैटमेट ने कुछ ऐसा बताया है, जिसने लोगों को फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया. 'केदारनाथ' फिल्म की शूटिंग और रिलीज के दौरान सुशांत और सारा के डेटिंग की अफवाह थी लेकिन सुशांत के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने दावा किया कि फिल्म 'केदारनाथ' के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सुशांत सिंह राजपूत की लव स्टोरी (Love Story) ऑन स्क्रीन होने के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी चल रही थी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फ्लैटमेट सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट में दावा किया है कि सुशांत और सारा प्यार में थे, लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म 'सोनचिड़िया' के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद सारा ने रिश्ता तोड़ लिया था. उन्होंने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मुझे याद है केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा और सुशांत प्यार में थे. दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर खूब सम्मान था, जो आजकल रिश्ते में कम देखने को मिलता है.'
View this post on Instagram

We accept the love we think we deserve -Stephen Chbosky

A post shared by Samuel Haokip (@jamlenpao) on



उन्होंने आगे लिखा- 'सारा को सुशांत के साथ ही उनके परिवार के सभी लोगों के लिए सम्मान था. चाहे वह परिवार हो, दोस्त हो यहां तक ​​कि कर्मचारी तक. मुझे हैरानी है कि क्या सोनचिड़िया के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बाद सारा का सुशांत के साथ ब्रेकअप का फैसला बॉलीवुड माफिया के किसी भी दबाव के कारण लिया गया था.'



इस पोस्ट को शेयर कर हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'हम उस प्यार को स्वीकार करते हैं, जिसके हम लायक हैं. ' Stephen Chbosky

ये भी पढ़ें- 'भाभीजी घर पर हैं' में अब नहीं नजर आएंगी गौरी मैम, सौम्‍या टंडन ने इस वजह से शो को कहा अलव‍िदा

सैमुअल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सुशांत के निधन की खबर मिलने के बाद सारा अली खान ने 'केदारनाथ' के सेट की सुशांत की एक हंसती हुई तस्वीर शेयर की थी, इसके बाद उन्होंने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के रिलीज होने के बाद अपने अब्बा सैफ अली खान के साथ सुशांत की तस्वीर को साझा किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading