रिया चक्रवर्ती ने क्यों किया सुशांत की प्रियंका दीदी को टारगेट? कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर ने किया खुलासा

रिया चक्रवर्ती ने क्यों किया सुशांत की प्रियंका दीदी को टारगेट? कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर ने किया खुलासा
फोटो साभार- @ganeshdanceoflife/Instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर Ganesh Hiwarkar) एक-दूसरे को 12 सालों से जानते थे. गणेश ने इस केस को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं, जो चौंकाने वाले हैं. उन्होंने बताया कि प्रियंका दीदी का नाम केस में क्यों लाया गया?

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में पहली बार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने चुप्पी तोड़कर अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताते हुए, सुशांत के परिवार पर ही कई सवाल खड़े कर दिये. सुशांत की बहनों, उनके पिता, ड्रग एंगल आदि पर उन्होंने अपने विचारों को रखकर, ये बताने की कोशिश की कि उनका इस केस से कुछ लेना देना नहीं हैं. सुशांत केस में उनकी बहन प्रियंका (Sushant's Sister Priyanka) का नाम बार-बार रिया ने लिया. हाल ही में सुशांत को 12 साल से जानते उनके दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) ने इस केस को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं, जो चौंकाने वाले हैं. उन्होंने बताया कि प्रियंका दीदी का नाम केस में क्यों लाया गया?

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर Ganesh Hiwarkar) एक-दूसरे को 12 सालों से जानते थे. हाल ही में कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि सुशांत के मैनेजरों के बाद उनकी बहन प्रियंका ही उनके बिजनेस डिसीजंस लेती थीं, ये रिया को पसंद नहीं था. इसलिए उसने प्रियंका दीदी पर मोलेस्‍टेशन के आरोप लगाए, ताकि वह प्रियंका को साइडलाइन कर सके.

सुशांत की बहन प्रियंका पर उठे सवालों पर उन्होंने कहा कि प्रियंका दीदी पर रिया ने इसलिए आरोप लगाए, क्‍योंकि वो सुशांत के अकाउंट हैंडल करती थीं. बिजनेस डिसीजंस फाइनल करती थीं, इसके साथ ही वह अकाउंट की नॉमिनी भी थीं. वहीं, परिवार और पिता के साथ एक्टर के संबंधों पर भी उन्होंने खुलकर बात की.



गणेश हिवारकर ने कहा कि परिवार 34 साल से उनके साथ था. जब सुशांत कुछ नहीं थे, तब साथ दिया. उन्होंने बताया कि साल 2007 में मुंबई में जब सुशांत के पास बाइक भी नहीं थी, तब से लेकर साल 2019 तक मैं सुशांत को जानता हूं. गणेश ने बताया कि मैंने कितनी बार उनको पिता से बातें करते देखा था. फिल्म 'राब्‍ता' देखने के बाद उनके पिता ने उन्हें कॉल किया था और कहा था. ये सही फिल्‍म की है तूने मारधाड़, एक्‍शन-वैक्‍शन किया है. उन्होंने बताया कि जब वो पटना गए थे, तो इंटरव्‍यू में वो अपने पापा के साथ दिखाई दिए थे. बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के लिए गॉडफादर को लेकर उन्होंने कहा था कि आउटसाइडर हैं तो क्‍या, फादर ही उनके गॉडफादर हैं.
ये भी पढ़ें :- जब दिव्यांग बच्चों का हुनर देख इमोशनल हो गए थे सुशांत, वीडियो देखकर नम हो जाएंगी आंखें

अपने और सुशांत की दोस्ती को लेकर उन्होंने कहा कि मैं उसे 2007 से जानता हूं. उस शख्स ने मुझे सुसाइड करने से बचाया था, वो अपनी जान खुद नहीं दे सकता. ड्रग्स एंगल पर उन्होंने कहा कि वो तो अल्‍कोहल को हाथ तक नहीं लगाता था, ड्रग्‍स की तो बात ही मत करें. मैं अगर कभी ड्रिंक्‍स लेता तो उस मसले पर वो मुझसे झगड़ जाता था.

गणेश हिवारकर ने बताया कि फिल्म 'छिछोरे' के बाद से मेरा फोन नंबर बदल गया था. उनका भी नंबर बदल गया था, साथ ही उनका वॉट्सऐप अकाउंट भी डिलीट शो करने लगा था. 31 दिसंबर को मैंने कॉल किया था, जो लगा नहीं फिर कोरोना काल और अचानक इस खबर ने हम सभी को चौंका दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading