रिया की सफाई के बाद बोले सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी- 'जो चला गया, उसे बदनाम मत करो...'

रिया की सफाई के बाद बोले सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी- 'जो चला गया, उसे बदनाम मत करो...'
सुशांत सिंह राजपूत के साथ महेश शेट्टी.

अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त और टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में उनके को-एक्टर रह चुके महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 6:10 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) के करीब ढाई महीने गुजर जाने के बाद बीते गुरुवार को मामले में मुख्य आरोपित और एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पहली बार सामने आईं और अपनी सफाई पेश की. इस दौरान रिया ने सुशांत संग ना सिर्फ अपने रिश्ते को लेकर बात की, बल्कि खुद पर लगे आरोपों पर भी अपना पक्ष रखा. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने सुशांत की मानसिक स्थिति पर बात करते हुए दावा किया कि सुशांत मारिजुआना लेते थे और वह क्लाउस्ट्रोफोबिया (Claustrophobia) का भी शिकार थे.

रिया चक्रवर्ती के इस बयान के बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स सहित कई सेलिब्रिटीज के भी निशाने पर आ गई हैं. हाल ही में सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया के दावों पर सवाल उठाए थे और अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त और टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में उनके को-एक्टर रह चुके महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़ेंः जानें... क्यों बोलीं रिया चक्रवर्ती- 'सपने में आए थे सुशांत, बोले जाओ, जाकर सबको सच्चाई बताओ'



महेश शेट्टी का यह पोस्ट सुशांत को लेकर किए रिया चक्रवर्ती के दावों की ओर इशारा करता है. अपने पोस्ट में महेश शेट्टी ने लिखा है- "यहां जो लोग हैं, वे अपना बचाव कर सकते हैं, लेकिन अन्तत: सच्चाई की ही जीत होगी. इन सबके बीच अपनी गरिमा न खोएं. जो चला गया है उसे बदनाम न करें." एक्टर के इस पोस्ट पर अब कई यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं और रिया चक्रवर्ती पर निशाना साध रहे हैं.
mahesh shetty

बता दें, इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंड ने भी रिया चक्रवर्ती के उस दावे पर निशाना साधा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत क्लाउस्ट्रोफोबिक थे और उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता था. रिया के इस बयान के बाद अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुशांत प्लेन उड़ाते नजर आ रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'क्या इसे ही क्लाउस्ट्रोफोबिया कहते हैं. तुम हमेशा से उड़ना चाहते थे और तुमने ये किया भी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज