सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त का खुलासा- 'सिद्धार्थ पिठानी के ज्यादा क्लोज थीं रिया चक्रवर्ती'

सुशांत सिंह राजपूत, सैमुअल हाओकिप. (photo credit: instagram/@jamlenpao)
सुशांत सिंह राजपूत, सैमुअल हाओकिप. (photo credit: instagram/@jamlenpao)

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने उनकी वित्तीय स्थिति और मेडिसिन में होने को लेकर कई खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 8:47 AM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के 43 दिन गुजर जाने के बाद एक्टर के पिता ने पटना (Patna) के राजीव नगर थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद हर दिन एक्टर को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने 25 फरवरी को ही बांद्रा पुलिस (Bandra Police) को सूचित किया था कि उनके बेटे की जान खतरे में है, लेकिन पुलिस ने इस मामले पर कोई एक्शन नहीं लिया. अब सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) ने उन्हें लेकर कई खुलासे किए हैं. सैमुअल का कहना है कि उन्होंने जून-जुलाई 2019 के बीच ही एक्टर के साथ काम करना बंद कर दिया था और उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि सुशांत के साथ क्या गलत हो रहा है.

सैमुअल ने Times Now के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें एक्टर के स्टाफ के जरिए पता चला था कि वह मेडिसिन पर चल रहे हैं. लेकिन, उनकी वित्तीय स्थिति काफी संतुलित थी. इसके साथ ही सैमुअल ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) उनके मुकाबले रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के ज्यादा क्लोज थे. उन्होंने कहा- 'सिद्धार्थ मुझसे ज्यादा अच्छे दोस्त रिया के थे, मतलब वो रिया के ज्यादा क्लोज थे.' बता दें इससे पहले सैमुएल इंस्टाग्राम पर लाइव भी आए थे, जहां उन्होंने सुशांत के फैंस से बात करते हुए उन्हें लेकर कई खुलासे किए थे.


बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कुछ दिनों बाद उनकी फ्रेंड स्मिता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत का एक और फ्लैटमेट था, जिसका नाम सैमुअल हॉकिप था. इसके बाद से ही सैमुअल की खोजबीन शुरू हो गई. इस बीच सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा- 'सभी को हैलो, सबसे पहले तो मुझे सपोर्ट करने के लिए सभी का शुक्रिया. मैं बिल्कुल ठीक हूं और जिंदा हूं. मेरा अकाउंड कोई और इस्तेमाल नहीं कर रहा है. सुशांत को आप सब जिस तरह से सपोर्ट कर रहे हैं, उसके लिए मैं सबका दिल से शुक्रगुजार हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज