सुशांत सिंह राजपूत केस में विवादों में घिरे संदीप सिंह के साथ कंगना रनौत की फोटो वायरल, लोगों ने उठाए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत केस में विवादों में घिरे संदीप सिंह के साथ कंगना रनौत की फोटो वायरल, लोगों ने उठाए सवाल
संदीप सिंह और सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त संदीप सिंह (Sandeep Singh) के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली की एक फोटो वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 11:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sinh Rajput) केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में तीन एजेंसी हर एंगल से कानूनी जांच में जुटी हैं. वहीं इसके अलावा ये केस सोशल मीडिया (Social Media) और न्यूज चैनल्स पर भी ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है. जिसके चलते आए दिन इस मामले में नई जानकारी सामने आने का दावा किया जा रहा है. इस बीच इंटरनेट पर सुशांत के दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह (Sandeep Singh) की एक फोटो ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, इस फोटो में संदीप के साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी नजर आ रही हैं. वहीं कंगना के साथ संदीप की ये फोटो देखकर लोगों ने कई सवाल भी पूछे हैं.

संदीप सिंह, सुशांत सिंह केस को लेकर काफी पहले से ही बात करते नजर आए हैं. वहीं इस केस में संदीप के बयानों को लेकर सवाल खड़े हुए हैं. इसके अलावा उन्हें लेकर कई चौंकाने वाले विवादित दावे भी सामने आए हैं. ऐसे में संदीप सिंह के साथ कंगना रनौत की वायरल तस्वीर को देखकर लोग हैरान रह गए. ये काफी पुरानी फोटो मालूम होती है, जिसमें कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में मुलाकात के बाद तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. लोगों ने कंगना और संदीप से पूछा है कि वे दोनों एक-दूसरे को कैसे जानते हैं.


वहीं बात करें संदीप सिंह की तो आज तक की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि संदीप पर तब सवाल खड़े हुए थे जब ये दावा किया गया कि संदीप ने एंबुलेंस के ड्राइवर से 14 जून और 16 जून के बीच कॉल्स पर बात की थी. वहीं सुशांत के फैमिली वकील ने भी दावा किया था कि सुशांत का परिवार संदीप को नहीं जानता है. वहीं संदीप के उस बयान पर भी सवाल उठे थे, जिसमें उन्होंने खुद को सुशांत का अच्छा दोस्त बताते हुए ये भी कह दिया था कि उन्होंने काफी समय से सुशांत से बात नहीं की है.



बता दें कि इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने संदीप का सुशांत पर किया गया एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते हुए उनके द्वारा कही गई बात का समर्थन किया था. इस पोस्ट में संदीप ने सुशांत की जिंदगी में अंकिता की अहमियत पर खुलासा किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज