सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने की सगाई, ट्रोलिंग से परेशान होकर कमेंट सेक्शन किया बंद

फोटो साभार: @Siddharth Pithani instagram

फोटो साभार: @Siddharth Pithani instagram

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने अपने जीवन का अगला पढ़ाव शुरू किया है. सिद्धार्थ ने सगाई कर ली है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

  • Share this:

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने अपने जीवन का अगला पढ़ाव शुरू किया है. सिद्धार्थ ने सगाई कर ली है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. सुशांत के निधन के बाद उनकी लाइफ से जुड़े कई लोगों का नाम मीडिया में आया था. इन लोगों में एक नाम उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) का भी था. बताया जाता है कि सुशांत की बॉडी को पहली बार सिद्धार्थ पिठानी ने ही घर के अंदर पंखे से लटके हुए देखा था. जिसके बाद उन्होंने पुलिस और अस्पताल को फोन किया था.

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की ये सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सुशांत के दोस्त अपने मंगेतर के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को सुशांत के फैन खूब ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलिंग से परेशान सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है.

Siddharth Pithani
फोटो साभार: @Siddharth Pithani instagram

आपको बता दें, सुशांत के फैंस मानते हैं कि सुशांत की मौत के पूरे मामले में सिद्धार्थ पिठानी भी शामिल था, जिस वजह से उसका भी समय जल्द आएगा. लेकिन इन सब से दूर सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी मंगेतर के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है की ‘जस्ट एंगेज्ड’, ‘नए सफर की शुरुआत’ लेकिन सुशांत के फैंस सिद्धार्थ की इस खुशी से बिलकुल भी खुश नहीं हैं. कुछ लोगों ने लिखा है कि दोस्त अभी भी जांच पूरी नहीं हुई है, तेरा नंबर जल्द आएगा.

Siddharth Pithani, ssr
फोटो साभार: twitter

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के एक और दोस्त सैमुअल हॉकिप (Samuel haokip) ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ विवाह कर लिया. सैमुअल ने अपने वेरिफाईड इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक इमेज शेयर की. सैमुअल ने कैप्शन में लिखा है, ‘एक अच्छी शादी की तुलना में कोई अधिक प्यारा, मैत्रीपूर्ण और आकर्षक रिश्ता या साथ कुछ नहीं है.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज