सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के आते ही घर से बाहर चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती: स्मिता पारिख

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के आते ही घर से बाहर चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती: स्मिता पारिख
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- rhea_chakraborty/Sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के रिश्तों के बारे में स्मिता पारिख (Smita Parikh) ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं. इस मामले पर कई लोगों ने अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया के जरिए राय रखी है. सुशांत के फैंस तो काफी समय पहले से ही इस मामले में सच जानना चाहते हैं, वहीं अब इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के रिश्ते पर दोस्त स्मिता पारिख (Smita Parikh) ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने सुशांत की फैमिली और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते पर खुलकर बात की है. रिया ने खुद ही स्मिता को इस बारे में बताया था.

स्मिता पारिख काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं. वहीं अब उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में कहा कि सुशांत से उनकी दोस्ती 2017 में हुई थी. दोनों एक लिटरेचर फेस्टिवल पर मिले थे, जिसमें सुशांत गेस्ट स्पीकर के तौर पर गए थे. इसके बाद सुशांत और स्मिता इतने अच्छे दोस्त बन गए कि स्मिता उनकी बहन और जीजा की भी दोस्त बन गईं.

उन्होंने कहा- '2019 में सुशांत से टच छूटने लगा. मैंने सुशांत के जन्मदिन पर भी उनके कॉल और मैसेज भी किया था लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद मैंने रिया के फोन के जरिए भी सुशांत को विश करने की कोशिश की लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं आया. मुझे लगता है उसका नंबर बदल गया था'. रिया से मुलाकात के बारे में स्मिता ने बताया कि- 'रिया से मुलाकात सुशांत के घर पर एक डिनर के दौरान हुई थी. रिया उस वक्त सुशांत की मैनेजर श्रुति के साथ थी. श्रति को रिया ही लेकर आई थी'.



स्मिता ने ये भी बताया कि सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार ने स्मिता से फोन पर बात करके पूछा था कि क्या उन्हें कुछ गड़बड़ दिखी थी. स्मिता ने बताया कि- 'रिया ने मुझे बताया था कि जब भी सुशांत के परिवार से कोई घर पर आता है तो मैं घर से बाहर चली जाती हूं नहीं तो झगड़े होते हैं'. स्मिता ने ये भी कहा कि- 'सुशांत के परिवार ने ये माना है कि सुशांत रिया को पसंद करते थे और उनसे शादी करना चाहते थे. उनके परिवार ने भी उन्हें कई बार चेतावनी देने की कोशिश की थी लेकिन शायद सुशांत अपना मन बना चुके थे'.
स्मिता ने ये भी कहा कि वो सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग को सपोर्ट करती दिख रही हैं. उन्होंने ये कहकर बातचीत बंद कर दी कि 'जांच होगी और सुशांत को न्याय मिलेगा'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज